VIDEO: ऋषभ पंत ने नागपुर पहुंचते ही बना दिया छोटे फैन का दिन


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में पहला टी20 मैच हारने के बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया शुक्रवार (23 सितंबर) को अगले मैच में वापसी करना चाहेगी. ‘मेन इन ब्लू’ बुधवार को नागपुर पहुंची, जहां तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. नागपुर पहुंचते ही विकेटकीपर-बल्लेबाजी ऋषभ पंत ने एक युवा फैन का दिन बना दिया.

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें भारतीय टीम के सदस्यों को नागपुर हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा जा सकता है. लोग अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट के साथ-साथ टीम होटल में भी बड़ी संख्या में जमा हुए. विराट कोहली ने जहां एयरपोर्ट पर मौजूद फैन्स की तरफ हाथ हिलाया, वहीं विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने एक छोटे फैन को ऑटोग्राफ देकर उसका दिन बना दिया.

14 की उम्र में जिस खेल में जीता गोल्ड… 24 साल में उसी की प्रैक्टिस में वर्ल्ड चैंपियन ने गंवा दी जान

बता दें कि मेजबान टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मैच ‘करो या मरो’ वाला है. अगर टीम इंडिया इस मैच को जीतेगी, तभी सीरीज में जीतने की उम्मीद रहेगी. अगर भारत यह मैच हार जाता है तो ऑस्ट्रेलिया 3 मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा.

इससे पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया और भारत को 4 विकेट से मात दी. मोहाली टी20 को जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के शानदार अर्द्धशतक के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी ने भारत को 20 ओवरों में 208/6 पर पहुंचा दिया. भारत ने पहले छह ओवरों के भीतर रोहित और कोहली के विकेट खो दिए थे. इसके बाद हार्दिक (30 रन पर नाबाद 71), केएल राहुल (35 रन पर 55 रन) और सूर्यकुमार (25 रन पर 46) ने बेहतरीन खेल दिखाया.

जेल में प्यार … वकील से रचाई शादी, अब तीसरी बार बना पिता, फिल्मी कहानी से कम नहीं पाकिस्तान के पूर्व पेसर की LOVE STORY

ऑस्ट्रेलिया के मीडियम पेसर नाथन इलिस ने 30 रन देकर 3 विकेट झटके. बड़े टारगेट का पीछा करते हुए कैमरून ग्रीन ने 61 रनों की शानदार पारी खेली. भारत ने 11वें और 15वें ओवर में चार विकेट झटक कर वापसी की कोशिश की, लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलिया को 18 गेंदों में 40 की रनों की जरूरत थी.

तब मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों में नाबाद 45 रन की आक्रामक पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में 4 विकेट हाथ में रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Tags: India vs Australia, Nagpur, Rishabh Pant, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks