VIDEO: नोरा फतेही संग न्यू प्रोजेक्ट के लिए शाहिद कपूर ने मिलाया हाथ? चर्चे में है IIFA अवॉर्ड का यह वीडियो


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor ) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों को एक साथ डांस करते हुए देखा गया था. ‘IIFA 2022’ के स्टेज से वायरल हुआ यह वीडियो (Nora Fatehi & Shahid Kapoor Video). सोशल मीडिया यूजर्स और शाहिद-नोरा के फैंस इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर अनुमान लगा रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, स्टेज के बाद से नोरा-शाहिद सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने वाले हैं. दोनों को जल्द ही बॉलीवुड के अपकमिंग प्रोजेक्ट में एक साथ देखने को मिलेगा.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद नोरा फतेही (Nora Fatehi dance video) अपने इंस्टाग्राम शेयर किया. वीडियो में शाहिद, नोरा फतेही को डांस स्टेप सिखाते हुए दिख रहे हैं. IIFA 2022 के लिए रिहर्सल करने के लिए नोरा ने शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा कैरी किया है. जबकि शाहिद कूपर लूज ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

नोरा ने शेयर किया वीडियो
यूं तो नोरा का यह वीडियो पोस्ट तीन दिन पुराना है लेकिन उनके चाहने वाले इसे ताबतोड़ शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोगों को वीडियो में नोरा-शाहिद की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है. भले ही आईफा अवार्ड्स के दौरान शाहिद-नोरा के बीच एक आकस्मिक घटना हुई हो, लेकिन नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ये दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं.

नोरा-शाहिद को सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं फैंस
नोरा के पोस्ट पर कई फैन्स ने उनसे सवाल करते हुए पूछा कि क्या वे दोनों किसी प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने जा रहे हैं? अदाकारा के पोस्ट पर एक फैन ने अपना एक्साइटमेंट बताते हुए लिखा- मैं आप दोनों के लिए बेहद खुश हूं, आपकी जोड़ी पर्दे पर धूम मचाएगी. वहीं दूसरे फैन लिखा- ”हां शाहिद कपूर और नोरा के लिए एक्साइटेड हूं”. एक तीसरे ने लिखा -शाहिद और नोरा को एक फ्रेम में देखने के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहुंगा.

Nora

नोरा के पोस्ट पर फैन्स ने किया रिएक्ट

‘जर्सी’ में दिखे शाहिद, ‘भुज’ में नजर आई थीं नोरा
अब काम की बात करें तो, शाहिद को हाल ही में फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था. फिल्म में भले ही शाहिद ने शानदार एक्टिंग की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फ्लॉप साबित हुई. बता दें कि ‘जर्सी’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे गौतम तिन्ननुरी ने लिखा और डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में थी. वहीं नोरा को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ में नजर आई थीं.

Tags: Bollywood, Nora Fatehi, Shahid kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks