Video: शाहिद कपूर ने यूरोप की गली में किया शाहरुख खान के गाने डांस, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘मैं तो हिल गया’


नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने स्पेशल ब्वॉयज ट्रिप से लौट आए हैं लेकिन ऐसा लगता है अभी भी उनके ऊपर से वेकेशन का खुमार उतरा नहीं है. रविवार रात को शाहिद कपूर ने यूरोप ट्रिप का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के गाने ‘कोई मिल गया’ पर बड़े मजेदार अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ ही शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं तो हिल गया.’ इस पूरे वीडियो में वो सुपर हैप्पी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर, इशान खट्टर, कुणाल खेमू, सुवेद लुहिया साथ में ब्वॉयज मोटरसाइकलिंग ट्रिप पर गए थे और इस दौरान वो अपनी पूरी ट्रिप को डॉक्यूमेंट भी कर रहे थे और फैंस के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेय़र कर रहे थे. इस ट्रिप के दौरान सभी लोगों ने जमकर मस्ती की है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. चारों ही एक्टर्स की ये ट्रिप लोगों को फ्रेंडशिप गोल्स दे रही थी.

डांस क्लास के बाहर हुए स्पॉट
वहीं, रविवार को शाहिद कपूर अपने डांस क्लास के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट किए गए थे. तस्वीरों में शाहिद कपूर ग्रे टीशर्ट और ब्लू ट्रैक पैंट में नजर आ रहे थे. ब्लैक सनग्लास और बीयर्ड लुक में शाहिद कपूर काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने पैपराजी को देखकर उनका अभिवादन भी किया. उन्होंने पैपराजी को पहले पोज दिया, तस्वीरें क्लिक करवाईं और जाकर अपनी कार मैं बैठ गए. शाहिद कपूर का ये स्टाइलिश अवतार उनके फैंस को भी काफी पसंद आया है.

‘जर्सी’ में आए थे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर हाल ही में ‘जर्सी’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म असल में नेशनल ड्रामा अवॉर्ड विनिंग तेलुगु फिल्म की रीमेक है.

वेब सीरिज में आएंगे नजर
शाहिद कपूर जल्द ही अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज फर्जी में नजर आएंगे. यह वेब सीरीज राज और डीके के निर्देशन में बन रही है. इसमें राशि खन्ना, विजय सेतुपति, रेजिना केसेंद्रा मुख्य भूमिका में हैं. शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ का सीक्वल ‘कबीर सिंह 2’ को लेकर भी चर्चा चल रही है.

Tags: Bollywood actors, Shahid kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks