Video: शुरू हुईं रणबीर-आलिया की शादी की तैयारियां, सजना शुरू हुआ RK House, नीतू कपूर बोलीं- बस हो जाए शादी


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी कर रहे हैं, यह बात ऐक्ट्रेस के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) और भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) कन्फर्म कर चुके हैं। वहीं रणबीर की मॉम नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कुछ भी कहने से बच रही हैं। लेकिन उस वेन्यू का वीडियो सामने आया है, जहां आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding venue) की शादी होने वाली है। भले ही शादी की डेट पर अब तक कन्फ्यूजन बना हुआ है, पर कहा जा रहा है कि कपल 14 या 17 अप्रैल (Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding date) को सात फेरे ले सकता है।

शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। मेहमानों को शादी के लिए न्योता भेजा चुका है। वहीं रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर RK Bungalow को सजाना भी शुरू कर दिया गया है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें RK Bungalow में साज-सज्जा का काम चल रहा है। पूरे बंगले पर लड़ियां लटका दी गई हैं। रात की रोशनी में इस बंगले की जगमगाहट देखने वाली होगी।


वहीं आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल ने हाल ही शादी की बात कन्फर्म करते हुए कहा था कि रणबीर और आलिया की शादी हो रही है। उन्हें शादी का न्योता भी मिला है। राहुल ने बताया था कि वह शादी की हर रस्म में शामिल रहेंगे। चूंकि वह एक जिम इंस्ट्रक्टर हैं, इसलिए शादी में बाउंसर के तौर पर मौजूद रहेंगे।

‘Ranbir और Alia एक-दूजे के लिए बने हैं’, सासु मां Neetu Kapoor ने गिनाई होनेवाली बहू की कई खूबियां
वहीं नीतू कपूर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में रणबीर-आलिया की शादी के बारे में पूछे जाने पर बताया, ‘उम्मीद करती हूं कि शादी हो जाए। मुझे कुछ पता नहीं है। मैं सेलिब्रेट करना चाहूंगी और चिल्ला-चिल्लाकर कहना चाहूंगी पर आजकल के बच्चे बहुत अलग हैं। दोनों ही बहुत निजी इंसान हैं। कब कर लेंगे पता नहीं, पर होगी जरूर। उम्मीद करती हूं कि जल्दी हो जाए क्योंकि मैं दोनों से प्यार करती हूं। आलिया बहुत ही प्यारी है। मुझे वह बहुत पसंद है। आलिया और रणबीर एक-दूजे के लिए बने हैं। दोनों में काफी समानता है। रणबीर का दिल एकदम साफ है। कोई मैल नहीं है। किसी के लिए कोई जलन या नेगेटिविटी नहीं है। यही क्वॉलिटी मुझे आलिया में नजर आती है। दोनों में ही गजब का विश्वास है और वो किसी के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोलते।’
Ranbir-Alia Wedding Details: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 14 अप्रैल को है मेहंदी, 17 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी, गेस्‍ट लिस्‍ट, हनीमून, जानिए सब
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी से खुश हैं राखी सावंत, बोलीं- मैं तो दहेज में जाकर बैग में बैठ जाऊंगी
वहीं कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया की 14 अप्रैल को मेहंदी होगी और उसके बाद संगीत सेरिमनी। हालांकि किसी भी फंक्शन को लेकर अभी तक पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks