VIDEO: सूर्यकुमार यादव अपने ही सिक्स को देखकर मंद-मंद मुस्काए, बेड पर लेटे लेटे भरी हुंकार


हाइलाइट्स

सूर्यकुमार यादव का वीडियो हुआ वायरल
नीदरलैंड्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर लगाया था सिक्स
200 की स्ट्राइक रेट से खेली थी 51* रनों की अर्द्धशतकीय पारी

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप के आठवें सीजन में भारतीय टीम सरपट जीत की पटरी पर दौड़ रही है. भारतीय टीम ने पहले पहल चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से मात दी. इसके बाद अपने दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स के खिलाफ 56 रनों से जीत हासिल की. मैच के दौरान भारतीय टीम के टॉपक्रम के तीन बल्लेबाजों ने अर्द्धशतक जड़ा. पारी का आगाज करते हुए जहां कैप्टन रोहित शर्मा ने 39 गेंद में 53 रन बनाए. वहीं अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला फिर चला. पाकिस्तान के खिलाफ 82* रनों की जुझारू अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले किंग कोहली ने नीदरलैंड्स के खिलाफ भी 62* रनों की उम्दा अर्द्धशतकीय पारी खेली.

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा भारतीय टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने महज 25 गेंद में 51* रनों की विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली. मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 के पार रहा. सदाबहार बल्लेबाज ने पारी के आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का 10वां अर्द्धशतक पूरा किया. इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: जिम्बाब्वे से हार पर बौखलाए शोएब अख्तर, बोले- पाकिस्तान के पास बुरा कैप्टन और कप्तानी में बहुत…

सोशल मीडिया पर वायरल रहे वीडियो पर अब सूर्यकुमार यादव का भी रिएक्शन आया है. एक फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सूर्यकुमार यादव अपना यह शानदार छक्का देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद बेड पर लेटे-लेटे इस सिक्स का जश्न मनाते हुए देखे गए.

यादव के इस वीडियो को उनके चाहने वाले भी जमकर पसंद कर रहे हैं. यादव मौजूदा समय में भारतीय टीम के मध्यक्रम की जान हैं. उन्होंने कई मुकाबले अकेले अपने दम पर भारतीय टीम की झोली में डाले हैं.

Tags: Icc T20 world cup, Netherlands, Suryakumar Yadav, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks