Video: शाहरुख के लाडले अबराम का बिहेवियर देख लट्टू हुए फैंस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ


शाहरुख खान (Shahrkh Khan) के लाडले अबराम खान (Abram Khan) उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो जहां भी जाते हैं, उन्हें कैमरे में कैप्चर करने के लिए होड़ मच जाती है। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। अबराम को अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) के स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां पहली बार मॉम की मौजूदगी में उन्हें पपाराजी के सामने पोज देने की परमिशन दी गई। 8 साल के अबराम ने जिस तरह से बिहेव किया, उस पर फैंस फिदा हो गए हैं और उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अबराम खान का वीडियो शेयर किया है। वो मॉम गौरी खान के स्टोर पहुंचे, जहां उनकी मौजूदगी में पहली बार पपाराजी के सामने पोज दिया। अबराम बेहद क्यूट दिखे और मीडिया के सामने शरमाते नजर आए। किसी ने कहा कि वो बड़ा हो गया है तो किसी ने लिखा कि वो लिटिल शाहरुख हैं।


अबराम की अदा पर फिदा हुए फैंस
अबराम के स्वीट बिहेवियर पर फैंस फिदा हो गए हैं। एक यूजर ने तो ये भी कहा कि उनमें स्टार किड वाला एटीड्यूड बिल्कुल भी नहीं है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Mahesh Babu विवाद के बीच Shahrukh Khan का पुराना वीडियो वायरल, कहा था- हॉलिवुड के लिए नहीं छोड़ूगा बॉलिवुड
सुहाना भी चर्चा में


एक तरफ जहां अबराम मां गौरी खान के स्टोर पर नजर आए, वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी नेटफ्लिक्स मूवी ‘द आर्चीज’ का टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। फैंस उनकी स्क्रीन प्रेसेंज से बेहद खुश हैं। वहीं, मां गौरी भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को बधाई दी है।

Dunki के सेट से सामने आईं Shahrukh Khan की तस्‍वीरें, Rajkumar Hirani ने खुद बता दिया क्‍या है फिल्‍म की कहानी
शाहरुख खान शूटिंग में बिजी
शाहरुख खान जल्द ही स्क्रीन पर कमबैक करने वाले हैं। ऐसे में वो इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी ‘पठान’ रिलीज होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। वो साउथ के डायरेक्टर एटली की मूवी की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसमें वो नयनतारा संग नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डन्की’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks