VIDEO: स्पेशल फैन एक घंटे से कर रहा था हार्दिक से मिलने का इंतजार, ऑलराउंडर ने ऐसे बनाया दिन


हाइलाइट्स

हार्दिक पंड्या ने एक घंटे से इंतजार कर रहे फैन का दिन बना दिया
हार्दिक के यह स्पेशल फैन थे एंटीगा और बारबूडा के भारतीय हाई कमिश्नर

नई दिल्ली. टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है और दोनों देशों के बीच 5 टी20 की सीरीज खेली जा रही है. इस टूर पर भारतीय खिलाड़ी सिर्फ मैच ही नहीं, बल्कि फैंस के दिल भी जीत रहे हैं. फिर चाहें बात ऑटोग्राफ, सेल्फी या सिर्फ हाथ हिलाने भर की हो, टीम इंडिया के खिलाड़ी फैंस की हर गुजारिश को पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं. वेस्टइंडीज में रहने वाले भारतीय फैंस भी अपने स्टार खिलाड़ी की एक झलक पाने के धूप, बरसात सब झेल रहे हैं. त्रिनिदाद से शुरू हुआ यह सिलसिला दूसरे और तीसरे टी20 के वेन्यू सेंट किट्स एंड नेविस में भी नजर आया. जब भारतीय खिलाड़ियों के दीदार के लिए फैंस स्टेडियम के बाहर घंटों खड़े रहने से भी नहीं घबराए.

भारत-वेस्टइंडीज के बीच सेंट किट्स में हुए तीसरे टी20 के बाद अपने स्टार खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी का इंतजार कर रहे फैंस में एक खास मेहमान भी थे. यह कोई और नहीं, बल्कि गयाना, एंटीगुआ और बारबूडा में भारत के हाई कमिश्नर डॉक्टर केजे श्रीनिवास थे, जिन्होंने अपने चहेते खिलाड़ी हार्दिक पंड्या से मिलने के लिए एक घंटे से अदिक इंतजार किया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हार्दिक पता लगने पर खुद अपने इस खास फैन से मिलने के लिए पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया. यह वीडियो खेल पत्रकार विमल कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

भारतीय हाई कमिश्नर ने लिए हार्दिक से फिटनेस टिप्स
भारतीय हाई कमिश्नर ने हार्दिक से मुलाकात को लेकर कहा, “मैं उनसे सिर्फ एक दोस्त के रूप में मिला था. पिछले कुछ दिनों से मेरी हार्दिक के साथ काफी अच्छी बातचीत हुई. मैं उनसे उनकी डाइट प्लान के बारे में पूछ रहा था कि वह कैसे इतने फिट रहते हैं…बातचीत ऐसे ही शुरू हुई और यह सिलसिला चलता रहा. हार्दिक ने भी भारतीय हाई कमिश्नर डॉ श्रीनिवास और उनके परिवार के साथ काफी वक्त बिताया और सेल्फी भी ली.

‘भारतीय खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के लोग प्यार करते हैं’
डॉ श्रीनिवास ने आगे कहा, ‘क्रिकेट भारत के साथ-साथ वेस्टइंडीज में भी एक धर्म है. 2019 में जब भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज आई थी, तब सेंट किट्स में मैच नहीं था. इस बार टीम यहां आई है. मैंने भारतीय हाई कमिश्नर होने के नाते टीम इंडिया की मेजबानी की. हमारे बीच बहुत प्यार और स्नेह है. मैंने देखा कि भारतीय क्रिकेटरों का वेस्टइंडीज के लोगों के लिए स्नेह है और ठीक ऐसी ही भावना कैरेबियाई लोगों के मन में भी भारतीय खिलाड़ियों को लेकर है.’

एशिया कप तो बहाना है, टी20 वर्ल्ड कप निशाना है; 12 खिलाड़ी फाइनल…3 स्लॉट के लिए असली टक्कर

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के बेटे हैरी खेलेंगे इंग्लैंड के लिए, अंडर-19 टीम में हुआ चयन

बता दें कि टीम इंडिया पांच टी20 की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. आखिरी दो टी20 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा में खेले जाएंगे. हालांकि, पहले वीजा मसले के कारण इन मुकाबलों को लेकर संशय था. हालांकि, अब तय शेड्यूल के मुताबिक फ्लोरिडा में आखिरी 2 टी20 खेले जाएंगे.

Tags: Dinesh karthik, Hardik Pandya, India vs west indies, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks