VIDEO: यूट्यूब पर ट्रे़ंड कर रहे ये भोजपुरी छठ गीत, जानें खेसारी, पवन, रितेश कौन है लिस्ट में नंबर वन पर


देशभर में ना केवल विदेशों में भी भोजपुरिया समाज के लोग लोक आस्था का महापर्व छठ मना रहे हैं. ये त्योहार भोजपुरी गानों के बिना अधूरा सा लगता है. सिंगर और एक्टर्स ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. गानों का सिलसिला महीने पहले से ही चल रहा है और दर्शक उन सॉन्ग्स को काफी पसंद कर रहे है. ऐसे में अब आज छठ के मौके पर खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे और अरविंद अकेला कल्लू के कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. इनके गानों ने आज के दिन को और भी स्पेशल बना दिया है. ऐसे में आपको बता रहे हैं कि इस ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर कौन है. आइए जानते हैं…

‘पटना के घाट’
छठ के मौके पर पवन सिंह का का गाना ‘पटना के घाट’ ( Patna Ke Ghat) यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. ये ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर 2 पर बरकरार है और भोजपुरी छठ गीतों में नंबर वन पर बना हुआ है. इसे फैंस और दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाने को पवन ने गाया है. इसे 54 लाख व्यूज मिल चुके हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

‘नारियल’
खेसारी लाल यादव और शिल्पी राघवानी का छठ गीत ‘नारियल’ (Nariyal) ट्रेंडिंग लिस्ट में तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और भुजपुरी लिस्ट में दूसरे नंबर है. इसे 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज (Khesari lal-Shilpi Raj Songs) ने गाया है.

‘पटना के घाट पे’
खेसारी लाल यादव का छठ गीत ‘पटना के घाट पे’ (Patna Ke Ghat Pe) रिलीज होते के साथ ही सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और भोजपुरी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. इसे तीन मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे खेसारी ने गाया है और आरोही सिंह पर इसे फिल्माया गया है.

‘महिमा महान’
खेसारी लाल यादव का छठ गीत ‘महिमा महान’ (Mahima Mahan) ट्रेंडिंग लिस्ट में 10वें नंबर पर बना हुआ है. इसे ढाई मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी ने गाया है और आस्था सिंह पर फिल्माया गया है.

‘छठ पुजा ना कईलु त का कईलु’
खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का छठ गीत ‘छठ पुजा ना कईलु त का कईलु’ (Chhath Pooja Na Kailu Ta Ka Kailu) ट्रेंडिंग लिस्ट में 12वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

‘करेलु छठ बरतिया’
रितेश पांडे और डिंपल सिंह पर फिल्माया गया छठ गीत ‘करेलु छठ बरतिया’ (Karelu Chhath Baratiya) 14वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें दोनों स्टार्स की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इसे करीब दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

‘करा तानी पहिला बरतिया’
अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत ‘करा तानी पहिला बरतिया’ (Kara tani pahila baratiya) 24वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को कल्लू के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है.

‘पेन्हले महादेव पियरिया’
पवन सिंह का छठ गीत ‘पेन्हले महादेव पियरिया’ काफी पुराना है मगर ये यूट्यूब पर 30वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

कौन है किस पर भारी?
आपको बता दें कि अगर आपने देखा हो तो ट्रेंडिंग लिस्ट में खेसारी लाल यादव के गाने ज्यादा और उनके हर वीडियोज को मिलियन्स व्यूज भी मिले हैं. वहीं, पवन सिंह का गाना भले ही भोजपुरी में टॉप पर ट्रेंड कर रहा है मगर उसे व्यूज पांच मिलियन ही मिले हैं और उनका दूसरा गाना 30वें नंबर ट्रेंड कर रहा है. व्यूज और लाइक्स से देखा जाए तो म्यूजिक लिस्ट में खेसारी का जलवा है और ट्रेंडिंग लिस्ट में देखा जाए तो टॉप पर पवन सिंह हैं. खैर, कुछ भी हो इन सभी स्टार्स के छठ गीतों ने सारा माहौल ही बना दिया है. इनके गानों को सुनने के बाद आपका मन गदगद हो जाएगा.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Chhath Puja

image Source

Enable Notifications OK No thanks