Vinay Anand: अमिताभ, रजनीकांत और चिरंजीवी के फैन हैं विनय आनंद, जताई साथ में काम करने की इच्छा


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajinikanth) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की शख्सियत से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है और तीनों के चाहने वालों की लिस्ट भी लंबी है. सदी के तीनों महान कलाकारों के दीवाने आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे भी हैं. इन तीनों के साथ आज भी बड़े-बड़े एक्टर स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं. हिंदी हो या फिर भोजपुरी फिल्म जगत, यहां के तमाम कलाकार तीनों के साथ स्क्रीन शेयर करना अपना सौभाग्य मानते हैं. ऐसे में अब उनके साथ काम करने वाले एक सेलिब्रिटी फैन विनय आनंद (Vinay Anand) भी शामिल हो गए हैं. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में इस बात को जगजाहिर किया कि वो बचपन से ही इनके फैन हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने किस्सा (Vinay Anand Interesting facts) खुद स्वदेशी सोशल मीडिया कू ऐप के अपने अकाउंट से अपने फैन्स के साथ साझा किया है. उन्होंने पोस्ट में से लिखा, ‘मेरा सपना रहा है मुझे श्री अमिताभ बच्चन जी, आदरणीय रजनीकांत जी और चिरंजीवी जी के साथ स्क्रीन शेयर करने मिले , क्या ऐसा कभी हो सकता है? मैं इन कलाकारों का बहुत बड़ा फैन हूं बचपन से 🙏’. आपको बता दें कि गुरुवार यानी कल रात को गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कू ऐप पर अपने फैंस से अपने मन की बात शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी का बचपन से बहुत बड़ा फैन हूं और मैं तीनों के साथ ही एक बार काम करना चाहता हूं.’ इसी के साथ-साथ वो आगे लिखते हैं कि क्या उनकी ये इच्छा पूरी हो सकती है.

मिलनसार अंदाज के लिए जाने जाते हैं विनय आनंद
बता दें कि गोविंदा के भांजे विनय आनंद भोजपुरी फिल्मों (Vinay Anand Bhojpuri Films) में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ-साथ वो अपने मिलनसार अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू में विनय आनंद ने अपनी मन की बात जाहिर करते हुए बताया था कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान की एक्टिंग बहुत पसंद है और उनके साथ एक रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं.

बेहतरीन टैलेंट के धनी विनय आनंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. तस्वीरें हों या अपने फैन्स से की हुई बातचीत या डेली एक्टिविटी, विनय इन सभी को शेयर करना पसंद करते हैं. हालांकि शायद विनय आनंद कल काफी इमोशनल थे और उन्होंने इस बार अपने पिता, जो अब इस दुनिया में नहीं है उन्हें याद करते हुए अपने पिता के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज (Vinay Anand Post) में लिखते हुए वह कहते हैं कि पिता का होना अपने आप में कितना अच्छा लगता है और आज उनके पिता जी नहीं हैं, उनकी कमी उन्हें हमेशा महसूस होती है.

बहरहाल, अगर हम विनय आनंद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड जगत में अपनी आने वाली फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. इसके लिए वह आजकल काफी चर्चा में भी हैं. फिल्म में उनके साथ लीड रोले में ‘शेरशाह’ मूवी की एक्ट्रेस मनमीत कौर नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Vinay anand

image Source

Enable Notifications OK No thanks