Viral Video: ‘भगवान मुझे बदलकर दूसरी मम्मी दे दो’, मासूम बच्ची के इस अंदाज ने लोगों को हंसाया


बच्चे (Kids) बड़े मासूम और शरारती होते हैं. अक्सर अपने मम्मी-पापा और भाई-बहन से झगड़ने लगते हैं. कभी-कभी गुस्से में आकर छोटे बच्चे कुछ ऐसा कर जाते हैं या बोल जाते हैं कि उनकी इस शरारत को देखकर उन पर और भी प्यार आने लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटी सी नाराज बच्ची का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पढ़ाई को लेकर अपनी मम्मी से इस कदर नाराज हुई कि उसका रिएक्शन देखकर यूजर्स खुद को हंसने से रोक नहीं पाए.

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में पढ़ाई को लेकर जब एक मां ने अपनी छोटी सी बच्ची को डांट लगाई तो ये मासूम मम्मी से गुस्सा हो गई और कहने लगी कि, ‘भगवान मुझे बदलकर दूसरी मम्मी दे दो, कौन सी मम्मी पैदा की.’ वहीं इस बच्ची की मां उसे कह रही है कि, चलो लिखो जल्दी और बच्ची है कि पढ़ाई को लेकर मम्मी के इस प्रेशर से परेशान है.

वीडियो में इस मासूम बच्ची की बातें सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर ठहाके लगाए और मजेदार कमेंट्स किए. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है.

5 साल के बेटे के लिए हैवान बना सौतेला पिता, मां ने छिपकर बना लिया हैवानियत का वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते हैं. जिनमें बच्चों की शरारत और उनके अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. ये वीडियो अक्सर यूजर्स को काफी गुदगुदाते हैं.

Tags: Instagram video, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks