वॉशिंगटन सुंदर ने इंग्लैंड में किया कमाल, बल्लेबाज को नहीं लगी हवा और हुआ बोल्ड, VIDEO


लंदन. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट से उबर रहे हैं. फॉर्म हासिल करने के लिए वे इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं. उन्होंने लंकाशायर से खेलते हुए केंट के खिलाफ दूसरी पारी में 3 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने जॉर्डन कॉक्स को बोल्ड किया और उन्हें हवा तक नहीं लगी. लंकाशायर ने यह मैच 184 रन से जीता. केंट की ओर से भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी खेल रहे हैं और उन्होंने पहली पारी में 3 विकेट भी लिए. लेकिन उनकी टीम को इस मैच हार झेलनी पड़ी.

मैच के चौथे दिन लंकाशायर ने दूसरी पारी 9 विकेट पर 436 रन बनाकर घोषित की. रॉब जोंस 65 रन बनाकर नाबाद रहे. टीम ने पहली पारी में 145 जबकि केंट ने 270 रन बनाकर बढ़त हासिल की थी. इस तरह से केंट को 312 रन का लक्ष्य मिला. लेकिन दूसरी पारी में उसके बल्लेबाज फेल रहे और पूरी टीम 52.2 ओवर में 127 रन बनाकर सिमट गई. तेज  गेंदबाज टॉप बेली ने सबसे अधिक 5 विकेट लिए. इसके अलावा वॉशिंटन सुंदर को 3 विकेट मिला.

8 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके
केंट की ओर से दूसरी पारी में 8 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके. डेनियल ड्रूमंड 69 रन बनाकर नाबाद रहे. 4 बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके. वॉशिंगटन सुंदर ने दूसरी पारी में 16 ओवर डाले और 5 मेडन रहा. उन्होंने सिर्फ 24 रन खर्च किए. पहली पारी में उन्होंने 22 ओवर में 75 रन दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला था. लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने शानदार वापसी की.

आईपीएल के बाद यूएई टी20 लीग में खिलाड़ियों को मिलेगी सबसे अधिक सैलरी, वाॅर्नर बिग बैश लीग से होंगे अलग!

दूसरी ओर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने केंट की ओर से खेलते हुए पहली पारी में 16 ओवर में 63 रन देकर 3 विकेट लिए थे. उन्हें दूसरी पारी में भी एक विकेट मिला.

Tags: County cricket, Navdeep saini, Team india, Washington Sundar



image Source

Enable Notifications OK No thanks