Watch: सूरज की रौशनी सी चमक रही हैं Akshara Singh, पलटकर दी ऐसी मुस्कान, जो ले लेगी आपकी जान


Akshara Singh Latest Look: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और ग्लैमरस ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. वह फैंस के लिए अपनी प्यारी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक विडियो शेयर किया है, जिसे देख अच्छे-अच्छों के दिल में गिटार बजने लगेगा.

जैसा की सभी जानते हैं, भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी जो झलक सामने आई है, उसमें उनका मुस्कुराता चेहरा हर किसी का मन मोह लेगा. वीडियो (Akshara Singh Video) में आप देख सकते हैं पीले रंग के मिरर वर्क वाले लहंगे में वह किसी सूरज की रोशनी से कम नहीं लग रही हैं. अपने कमरे की खिड़की के पास खड़े होकर वह बाहर का नजारा देख रही हैं. फिर अचानक से अपने डुपट्टे को लहराते हुए वह पीछे पलटती हैं और उनकी अदा सोशल मीडिया पर अच्छे अच्छों को क्लीन बोल्ड कर रही है. घुंघराले बालों में हाफ टाई-हाफ ओपन लुक के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.




मुस्कुराती खिलखिलाती हुई अक्षरा का लुक फैंस का दिल जीत रहा है. यही वजह है कि वीडियो पर कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है. वैसे भी अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग (Akshara Fans) काफी अच्छी है. यूं तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से वह और ज्याादा पॉपुलर हो गई हैं. वह पहले से ज्यादा खूबसूरत व ग्लैमरस हो गई हैं. उन्होंने अपना काफी वजन भी कम किया है. काम के मोर्चे पर बात करें तो, अक्षरा आखिरी बार लास्ट लव मैरिज में नजर आई थीं. इसके बाद फिल्हाल अक्षरा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है.

यह भी पढ़ें- Watch: अजीबोगरीब कपड़ों में फिर सामने आईं Urfi Javed, हर बार से बिल्कुल अलग है ये अंदाज

Farhan Shibani’s Wedding: शादी से पहले Honey Irani ने खोले होने वाली बहू के राज, जानिए क्या कहा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks