कार्तिक आर्यन के कान में क्या बोल गए थे शाहरुख खान! ‘भूल भुलैया 2’ एक्टर ने अब किया खुलासा


कार्तिक आर्यन ने कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के साथ की जाने वाली बात का खुलासा किया है. उन्होंने एसआरके के साथ हुई निजी बात को शेयर किया है. कार्तिक ने कान में फुसफुसाए जाने वाली बात के बारे में बात की है. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि दोनों अभिनेताओं ने आपस में क्या बात की थी. बता दें कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे से मिले थे. जिसका वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें शाहरुख बाइक पर बैठकर कार्तिक का अभिवादन कर रहे थे.

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर फैंस ने शेयर किया और दोनों के बीच हुई बातों का कयास लगा रहे थे. जब एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि उन्होंने शाहरुख के कान में क्या फुसफुसाया था, तब कार्तिक ने जवाब दिया, “मैंने पूछा, ‘भूल भुलैया 2 देखी या नहीं, सर (क्या आपने भूल भुलैया 2 देखी या नहीं?)’.” वहीं शाहरुख की फीडबैक के बारे में पूछे जाने पर, कार्तिक ने कहा, “शाहरुख खान ने जवाब दिया कि, ‘देखी है बेटा बहुत अच्छी फिल्म थी’.”

बॉलीवुड के अगले किंग हैं कार्तिक

इससे पहले एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि शाहरुख खान के बाद ‘किंग’ कहलाने पर उन्हें कैसा लग रहा है. इसपर उन्होंने कहा था, ‘मुझे इनका महत्व तो नहीं पता लेकिन जब भी मुझे ऐसे टाइटल मिलते हैं, पहले तो मैं खुश ही होता हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं किंग शब्द को अपने लिए अपनाना चाहता हूं. मुझे अभी भी बहुत लंबा सफर तय करना है. मेरे लिए इस टाइटल को अभी लेना बहुत जल्दबाजी है. मैं प्रिंस ले लेता हूं. मैं मजाक कर रहा हूं. मुझे लगता है कि मैं बस फैंस का प्यार पाकर ही खुश हूं, जो मुझे सोनू के टीटू की स्वीटी, या प्यार का पंचनामा और अब भूल भुलैया 2 के बाद से मिलना शुरू हुआ है.’

कार्तिक की पाइपलाइन में कई फिल्में

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की बड़ी हिट में से एक है. उनकी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ है. इसके अलावा कार्तिक के पास ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘फ्रेडी’ है.साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ भी कार्तिक एक फिल्म कर रहे हैं अभी इसका नाम तय नहीं है.

किंग खान की अगले साल तीन फिल्में होंगी रिलीज

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे हैं. 2023 में शाहरुख तीन फिल्मों ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘पठान’ में नजर आएंगे. वह आखिरी बार 2018 में आई ‘जीरो’ में दिखे थे.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Bollywood, Kartik aaryan, Kartik Aryan

image Source

Enable Notifications OK No thanks