‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में क्या नजर आएंगे विराट कोहली? बेयर ग्रिल्स ने बताई अपनी चाहत


हाइलाइट्स

बेयर ग्रिल्स ने विराट कोहली को शेर दिल बताया.
बेयर ग्रिल्स रणवीर सिंह के साथ भी कर चुके हैं शो.
बेयर ग्रिल्स के शो में पीएम मोदी भी नजर आ चुके हैं.

नई दिल्ली. अपने शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के लिए मशहूर ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स ने एक स्टार भारतीय क्रिकेटर के साथ एडवेंचर पर जाने की इच्छा जताई है. 48 वर्षीय ग्रिल्स इससे पहले भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एपिसोड कर चुके हैं. अब वह एक स्टार भारतीय बल्लेबाज के साथ एक एडवेंचर पर जाने की इच्छा रखते हैं.

भारत में बेयर ग्रिल्स की लोकप्रियता तब से बढ़ रही है, जब से उन्होंने अपने एडवेंचर ट्रिप पर भारतीय हस्तियों को आमंत्रित करना शुरू किया और अब वह विराट कोहली के साथ एक एडवेंचर पर जाने के इच्छुक हैं, जो दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक हैं. पूर्व भारतीय कप्तान के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
संन्यास के 20 साल बाद कीवी क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, बोले- मैं इसे छिपाने के लिए मजबूर था

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ग्रिल्स ने विराट कोहली के साथ जाने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि उनके पास एक शेर का दिल है और उनके साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाना काफी मजेदार होगा. ग्रिल्स की तरह विराट को भी एडवेंचर स्पोर्ट्स में गहरी दिलचस्पी है और उन्होंने पहले भी कई मौकों पर उनके बारे में बात की है, लेकिन ग्रिल्स के साथ एडवेंचर ट्रिप पर जाना 33 वर्षीय भारतीय के लिए बिल्कुल नया अनुभव होगा.

श्रीकांत ने जडेजा पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी- VIDEO

हालांकि, निकट भविष्य में कुछ इस तरह का कोई एडवेंचर करना मुश्किल होगा, क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को चोटों से बचने के लिए विशिष्ट खेलों में भाग लेने की अनुमति नहीं है.

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट एक्शन से बाहर हैं और कुछ दिन पहले उन्हें अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियां मनाते देखा गया था. आरसीबी के स्टार खिलाड़ी ने इन दिनों क्रिकेट से आराम करने का फैसला किया है और इसी वजह से वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में शामिल नहीं हैं. इस महीने के अंत से यूएई में होने वाले एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में पूर्व भारतीय कप्तान के वापसी की पूरी संभावना है.

Tags: Bear Grylls, Cricket news, Off The Field, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks