जब शाहरुख के एक जवाब ने कर दी थी अमिताभ की बोलती बंद, मजाक-मजाक में किंग खान कह गए थे ऐसी बात


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन (Shah Rukh Khan and Amitabh Bachchan) अपनी अदाकारी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ही कलाकारों की पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनकी कई पुरानी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें शाहरुख अपनी हाजिर जवाबी से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) के मुंह पर ताला लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो साल 2005 का है, जब अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान (Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan Movies) फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण में गेस्ट के तौर पर गए थे. करण जौहर (Karan Johar Show) के चैट शो में अमिताभ (Amitabh Bachchan) और शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने जमकर एक-दूसरे की टांग खींची थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर एक्टर अमिताभ बच्चन से सवाल करते हैं, कि आपके पास ऐसा क्या है जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास नहीं है. अमिताभ जवाब में लंबाई कहते हैं. इसके बाद करण जौहर शाहरुख खान से सवाल करते हैं, कि आपके पास ऐसा क्या है जो अमिताभ बच्चन के पास नहीं है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जवाब में कहते हैं, ‘लंबी पत्नी’. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) का जवाब सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बोलती बंद हो जाती है. शाहरुख खान के इस हाजिर जवाबी पर करण जौहर (Karan Johar) हंसने लग जाते हैं. खैर यह काफी पुरानी बात है जिसे आज सोशल मीडिया पर एक मीम वीडियो के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. एक्टर अब फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल ही में फिल्म ‘झुंड’ रिलीज हुई है. इसके अलावा ही वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘द इंटर्न’ और ‘गुडबाय’ में दिखाई देंगे. 

सलमान खान ने कर ली है शादी, वीडियो शेयर कर एक्टर ने खुद किया खुलासा ! 

डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में शनाया कपूर ने दिखाईं ऐसी अदाएं, कमेंट करने से ख़ुद को नहीं रोक पाईं सुहाना ख़ान

image Source

Enable Notifications OK No thanks