जब रेखा की वजह से अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कर दी थी एक शख्स की पिटाई, ये थी वजह


When Amitabh Bachchan beat up a man for Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी रील लाइफ से ज्यादा रीयल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं. वहीं, ये वो दौर था जब रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा होती थी. दोनों ने एक-साथ ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘सिलसिला’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, और ‘सुहाग’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. हालांकि, अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने कभी रेखा (Rekha) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की लेकिन रेखा (Rekha) ने कई बार अपने प्यार का इज़हार किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा (Rekha) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) के रिश्ते की शुरुआत साल 1977 में फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ के सेट पर शुरू हुई थी. इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग के वक्त रेखा (Rekha) की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शख्स से भिड़ गए थे.


इस किस्से का ज़िक्र रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी’ में राइटर यासिर उस्मान ने भी किया था. इस किताब के मुताबिक सुल्तान अहमद की फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ जो साल 1977 में आई थी. इसकी शूटिंग जयपुर के पास हो रही थी. शूटिंग देखने के लिए काफी भीड़ इकट्ठी हो जाया करती थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान भीड़ में खड़े एक आदमी ने रेखा पर कमेंट करना शुरू कर दिया. फिल्म की टीम से एक शख्स ने उसे ऐसा करने से रोका भी लेकिन वो नहीं माना. उस आदमी की इन बातों से अमिताभ बच्चन को बेहद गुस्सा आ गया था. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने सेट के सामने की उस शख्स को पीटना शुरू कर दिया था. इसी के बाद से रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें फैलने लगी थी. वहीं, इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ में रेखा और अमिताभ ने आखिरी बार एक-दूसरे के साथ काम किया था जिसमें जया बच्चन भी लीड रोल में थीं. 

यह भी पढ़ेंः

जब Shashi Kapoor ने डायरेक्टर से कहकर फिल्म से कटवा दिए थे Amitabh Bachchan के सारे सीन, जानें क्या थी वजह

जब Shashi Kapoor ने डायरेक्टर से कहकर फिल्म से कटवा दिए थे Amitabh Bachchan के सारे सीन, जानें क्या थी वजह



image Source

Enable Notifications OK No thanks