जब अमिताभ बच्चन का सालों बाद छलका दर्द ! इस फिल्म के सेट पर हुई थी डंडे से पिटाई


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के आज करोड़ों फैंस हैं. दर्शक बिग बी की फिल्मों को देखने के लिए बेताब रहते हैं, एक्टर के हर एक मूव पर आहें भरने वाले फैंस शायद ही जानते होंगे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) को फिल्मी दुनिया में काफी मेहनत करने के बाद ये पहचान हासिल हुई है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan First Movie) जब फिल्मी दुनिया के लिए नए थे, उन्होंने मूवीज के सेट पर डंडे तक से मार खाई है. जी हां…ये सुनने में काफी अजीब है लेकिन सच है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद ये किस्सा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Social Media) ने साल 2018 में सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘बॉम्बे टू गोवा’ का एक्सपीरियंस शेयर किया था. एक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर महमूद को शुक्रिया करते हुए कई बातें लिखी थीं. बिग बी (Amitabh Bachchan) ने अपने पोस्ट में खुलासा करते हुए बताया था, कि उनके डांस कोरियोग्राफर पीएल राज डांस प्रैक्टिस के दौरान डंडे से पिटाई तक कर दिया करते थे. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था, उन्हें डांस सिखाते हुए कोरियोग्राफर पीएल राज कई घंटों तक उन्हें डांस रिहर्सल कराते थे. डांस सीखने के दौरान उनके घुटने तक फट जाते थे और खून भी बहता था. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Movie) ने ‘बॉम्बे टू गोवा’ को लेकर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया था, कि उन्होंने फिल्म के फेमस गाने ‘देखा ना हाय रे’ को प्रोजेक्शन द्वारा शूट किया था. बिग बी ने पोस्ट में बताया था कि चलती बस में गाना शूट करना काफी मुश्किल था, इसी लिए इसे स्टूडियो में शूट किया गया था. एक्टर ने अपने अनुभव को बताते हुए लिखा था, कि पूरी कास्ट ने उनका हौसला बढ़ाया था. फिल्म के डायरेक्टर महमूद भाई ने डांस करने के लिए उन्हें काफी प्रेरित किया, वह एक टेक के बाद स्पॉट बॉय से जूस पिलाने के लिए भी कहते थे. 

जानें कौन हैं शनाया कपूर, जो डेब्यू फिल्म से पहले ही बन चुकी हैं स्टार, ग्लैमरस लुक्स देख खुली रह जाएंगी आंखें 

साड़ी का पल्लू लहराते हुए मस्ती में चलीं उर्फी जावेद, तभी हुआ कुछ ऐसा कि शर्मा गईं एक्ट्रेस

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks