कृष्णा श्रॉफ संग दिखीं दिशा पाटनी तो फटी लोगों की आंखे, बोले- टाइगर से ब्रेकअप हो गया था ना?


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप स्टेट्स की वजह से खासा चर्चा में रहते हैं। कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद हाल में ही खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ने इस पर कभी रिएक्ट तो नहीं किया लेकिन इन दूरियों के बीच दिशा पाटनी टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आईं। दोनों साथ में कुछ इस अंदाज में दिखीं कि फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं दिशा और कृष्णा का वीडियो।

रविवार को दिशा पाटनी (Disha Patani) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) लंच पर निकले। दोनों ने मुंबई के रेस्टोरेंट में लंच किया और फिर साथ में गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं। इस बीच दिशा कृष्णा का हाथ पकड़े और उनकी काफी केयर करती नजर आईं। दोनों के इस बॉन्ड को देख फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी।


यूजर्स बोले- क्या हो गया है पैचअप
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और दिशा पाटनी के बॉन्ड को देख एक यूजर ने लिखा, आप दोनों का ये बॉन्ड काफी प्यारा है। वहीं ढेर सारे यूजर्स ने सवाल किया कि टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप हो गया था न। तो कुछ यूजर्स ने पूछा कि क्या पैचअप हो गया क्या आपका।

Katrina Kaif Bigg Boss: ‘बिग बॉस 16’ में पहुंचीं कटरीना को देख झूम उठे सलमान, ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया डांस
दिशा पाटनी का वर्कफ्रंट
दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन 2 में नजर आई थीं। अब वह योद्धा और किक 2 जैसी फिल्मों में नजर आ सकती हैं। वहीं बात करें कृष्णा श्रॉफ की तो वह भाई टाइगर और पिता जैकी श्रॉफ की तरह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। हालांकि वह अपनी फिटनेस और सोशल मीडिया के पोस्ट्स के चलते अक्सर छाई रहती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks