Pics: मुड़ी पर दौरा उठा छठ घाट पहुंचे खेसारी तो दुल्हन की तरह सज धज के अर्घ्य देती दिखीं मोनालिसा


छठ को आस्था का महापर्व कहा जाता है जो कि चार दिनों तक चलता है। नहाय खाय, खरना, सांयकाल और फिर सुबह के अर्घ्य के साथ इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया जाता है। इसकी धूम भोजपुरी इंडस्ट्री में भी देखने को मिलती है। सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी छठी मैया की पूजा की और सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी। खेसारी लाल यादव मुड़ी पर दौरा यानी सिर पर पूजा का टोकरा लिए छठ घाट पर दिखे। आइए दिखाते हैं भोजपुरी स्टार्स की छठ वाली विशज और तस्वीरें।

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव ने छठ पर पोस्ट शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मुड़ी पर दौरा उठा के छठ घाट जाए के ई उत्साह, जोश आ खुशी बचपन से है।’ तस्वीर में खेसारी लाल यादव सिर पर पूजा का टोकरा लिए छठ घाट पर जाते दिखे। नंगे पाव वह घाट पर पहुंचे। पूरे रीति रिवाज के साथ उन्होंने छठी मैया की पूजा की।


भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन ने भी फैंस को छठ की शुभकामनाएं दी और छठ स्पेशल पोस्ट शेयर किया।

दिनेश लाल यादव जिनको निरहुआ के नाम से जाना जाता है, उन्होंने भी सोशल मीडिया पर छठ पूजा के मौके पर इस खास पोस्ट के जरिए फैंस को शुभकामनाएं दीं।

bhojpuri actors

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया।इस फोटो में मोनालिसा दुल्हन की तरह सज-धज अर्घ्य देती दिखाई दीं।

monalisa

रानी चटर्जी ने शेयर की छठ पर ये तस्वीर


रितेश पांडे ने दी फैंस को शुभकामनाएं


अक्षरा सिंह की छठ स्पेशल तस्वीर




image Source

Enable Notifications OK No thanks