जब रेखा ने अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए Jaya Bachchan को दिया था चकमा


When Rekha tricked Jaya Bachchan to meet Amitabh Bachchan: हिंदी सिनेमा में कई मशहूर जोड़ियां हुई हैं जिनमें से एक है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी. दोनों की जोड़ी ने न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई बल्कि रीयल लाइफ में भी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. भले ही अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने रेखा के साथ अपने रिश्ते पर कभी मीडिया में बात न की हो लेकिन रेखा (Rekha) ने कई बार उनके लिए अपने प्यार का इज़हार किया था. वहीं, जब जया बच्चन (Jaya Bachchan) को रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नज़दीकियों का पता चला तो वो काफी गुस्से में आ गई थीं. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया ने अमिताभ से कहा था को वो रेखा के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ रेखा अपने कदम पीछे हटाने के लिए तैयार नहीं थीं. उन्हीं से जुड़ा एक किस्सा है, जब फिल्म ‘कुली’ के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ बहुत बड़ा हादसा हुआ था और उन्हें काफी दिनों तक मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रहना पड़ा था. वो वक्त बच्चन परिवार के लिए बेहद मुश्किल था. उस दौरान बिग बी के जानने वाले और दोस्त हॉस्पिटल में उनसे मिलने आया करते थे. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब रेखा भी अमिताभ बच्चन को देखना चाहती थीं. वहीं, अमिताभ के रूम के पास जया ने टाइट सिक्योरिटी लगवा दी थी. लेकिन रेखा ने हार नहीं मानी. वो सुबह जल्दी सफेद साड़ी पहनकर, हाथ में गुलदस्ता लेकर हॉस्पिटल पहुंच गईं. कोई भी रेखा को पहचान नहीं पाया. तब एक्ट्रेस ने अमिताभ को दूर से देखा और वहां से लौट आईं. हां, बाद में इस बात की खबर जया को लग गई थी.

यह भी पढ़ेंः

Film ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग के वक्त बाल-बाल बची थीं Meena Kumari, हुआ था बहुत बड़ा हादसा

Raj Kumar: पहली बार फ्लाइट में एयर होस्टेस जेनिफर से मिले थे राज कुमार, शादी के बाद बदला था अपना धर्म



image Source

Enable Notifications OK No thanks