जब रेखा से अमिताभ बच्चन को लेकर किया गया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- हां करती हूं प्यार…


Amitabh Bachchan and Rekha Love Story: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार के चर्चे सालों से चले आ रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित प्रेम कहानियों का जब भी जिक्र किया जाता है, तब अमिताभ और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) का नाम लिया जाता है. ऐसे ही जब रेखा से उनके प्यार के बारे में सवाल किया गया तो उनका जवाब हैरान कर देने वाला था. 

रेखा (Rekha Interview) से सिमी ग्रेवाल के चैट शो में सवाल किया गया कि क्या वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से प्यार करती हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा- बिल्कुल…यह भी कोई सवाल है. रेखा (Rekha) ने साथ ही कहा, मुझे अभी तक एक भी ऐसा व्यक्ति, महिला या बच्चा नहीं मिला है जो उन्हें पसंद नहीं करता है. ऐसे में मुझे क्यों इसमें अलग किया जाना चाहिए. मैं क्या इंकार करती हूं, मुझे उनसे प्यार नहीं है…बिल्कुल है. 

रेखा (Rekha) ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में बताया कि उनका कभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ कोई पर्सनल रिलेशनशिप नहीं था, उन्होंने कभी कोई रिश्ता नहीं शेयर किया है, यही सच भी है. रेखा ने उनके और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan and Rekha) के रिलेशनशिप को लेकर जो चर्चाएं चलती हैं, उनपर कहा, तमाम अफवाहों और अटकलों में किसी भी तरह का सच नहीं है. 

रेखा (Rekha and Jaya Bachchan) ने अपने और जया बच्चन के बीच की कड़वाहटों को लेकर भी साफ किया कि जैसी चर्चाएं हैं वैसा कुछ नहीं है. उनकी जया बच्चन से कोई अनबन नहीं हुई है. हम एक ही बिल्डिंग में भी रहे हैं, और हमारा रिश्ता मजबूत था और चाहे कुछ हो जाए उन्हें मुझसे कोई नहीं छीन सकता है. वह बहुत अच्छी महिला हैं. रेखा (Rekha) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया (Jaya Bachchan) के लिए जितनी भी बातें कहीं उन्होंने कई तरह की अटकलों को खत्म किया है. एक्ट्रेस ने बहुत ही समझदारी से हर गुत्थी को सुलझाया था. 

Watch: बगीचे में लहराती हुई आईं Monalisa, एक्ट्रेस की अदाएं देख आप भी कहेंगे- यहां फ्लावर नहीं फायर है.. 

Katrina Kaif से Karishma Tanna तक ये सेलेब्स शादी के बाद सेलिब्रेट करेंगे अपना पहना वैलेंटाइन

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks