जब नेशनल टीवी पर Shahrukh Khan ने सलमान खान का उड़ाया था मजाक, कही थी ये बात


Shahrukh’s Funny Words For Salman Khan: शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दो ऐसे कलाकार हैं, जिनकी दोस्ती अक्सर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन जाती है. दोनों जरूरत पड़ने पर जहां एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं, तो वहीं दोनों एक दूसरे की खिंचाई करने का भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं और इनसे जुड़ी हंसी मजाक के किस्सों पर फैंस काफी मजे लेते हैं. अब कुछ ऐसा ही एक वीडियो लोगों के हाथ लग गया है.

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो कपिल शर्मा शो के उस एपिसोड का है, जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नवाजुद्दीन सिद्दिकी शो पर बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान बातचीत में शाहरुख खान के मुंह से सलमान के लिए ऐसा बात निकल गई, जो जाहिर तौर पर दबंग खान को बुरी लगी होगी. दरअसल, शो में कपिल शर्मा.. नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) से एक सवाल पूछते हुए कहते हैं कि आपने तीनों खान एक्टरों के साथ काम किया हुआ है. सेट पर सबसे ज्यादा फनी कौन है?

इस पर नवाज कहते हैं कि मजा तो सलमान खान के साथ आता है. ऐसे में कपिल (Kapil Sharma) शाहरुख खान के कंधे पर बंदूक रखते हुए कहते हैं कि उन्होंने एक पार्टी को अपने खिलाफ कर लिया है, अब वह बदला लेंगे.

इतना सुनते ही किंग खान ने कहा कि बदला कैसा, अगर किसी हीरो को जोकर बोलो तो अच्छी बात थोड़ी है इसमें. कुल मिलाकर मजाक मजाक में शाहरुख ने सलमान खान को जोकर बता दिया था. अब सालों पुराना यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वैसे मजाक मस्ती को साइड रख कर देखा जाए तो जब भी इन दोनों में से किसी पर भी कोई आंच आती है, तो दोनों एक दूसरे की मदद के लिए जरूर पहुंचते हैं. दोनों ने एक दूसरे की फिल्मों में भी कई बार कैम्यो रोल अदा किया है. बॉलीवुड में दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती है.

यह भी पढ़ें- Watch: Akshara Singh ने खुद को बताया शेरनी, यूं दिखा रहीं अपना किलर अवतार

Watch: Alia Bhatt को टक्कर दे रही ये लिटिल सुपरस्टार, कॉपी किया Gangubai Kathiawadi का लुक

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks