शाहरुख खान ने जब बताया क्यों अक्षय कुमार के साथ नहीं सकते काम? किंग खान के खुलासे से हैरान रह गए फैंस!


बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ‘बॉलीवुड के खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी को साल 1997 में आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ देखने को मिली थी. लेकिन उसके बाद से दोनों की जोड़ी साथ में नहीं दिखाई दी. हालांकि लोग इनके फैंस एक बार फिर से इन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं. लेकिन शायद फैंस की ये विश पूरी हो क्योंकि ‘दिल तो पागल है’ के बाद किंग खान ने ये तय कर लिया था कि वह अक्षय के साथ काम नहीं कर सकेंगे. इसके पीछे कारण क्या हैं, उन्होंने खुद बताया था.चलिए जानते हैं इस बारे में विस्तार से.

दरअसल, ये वाक्या तब का जब जब अक्षय कुमार की एक से बढ़ कर एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही थी और वहीं, फैंस फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान के कमबैक का इंतजार कर रहे थे. एक इंटरव्यू में किंग खान से सवाल किया गया कि आप ‘दिल तो पागल है’ के रिलीज के 24 सालों बाद फिर दोबारा साथ में पर्दे पर दिखाई नहीं दिए? तब किंग खान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

बताया था क्यों नहीं कर सकते अक्षय के साथ काम
शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं अक्षय के साथ काम नहीं कर सकता, मैं इसमें क्या कर सकता हूं. मैं इतना जल्दी नहीं जाग सकता, जितनी जल्दी अक्षय कुमार जाग जाते हैं. जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वह अपने घर जाने के लिए तैयार होंगे.
शाहरुख ने आगे कहा था कि मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं. आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे, जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों.

एक्ट्रर्स की आने वाली फिल्में की लंबी है लिस्ट
आपको बता दें कि एक तरफ जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘रक्षाबंधन’ ‘राम सेतु’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सेल्फी’ . ‘गोरखा’ और ‘हेरा-फेरी 3’ से धूम मचाने वाले हैं वहीं शाहरुख खान 5 साल बाद अपकमिंग फिल्म ‘पठान’,‘डंकी’ और ‘जवान’ से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर सनसनी मचाने को तैयार हैं.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks