‘शादी के पहले मां बन गई तो…’ नातिन नव्या को लेकर ये क्या बोल गईं जया बच्चन?


मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपनी फिल्मों, एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. जो उनके दिल में होता है, वही उनकी जबान पर भी. नातिन नव्या के साथ भी जया बच्चन की जबरदस्त बॉन्डिंग है. वह जब भी अपनी बात रखती हैं, खुलकर ही रखती हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो नव्या की पर्सनल लाइफ से जुड़ा है. दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी नातिन को रिलेशनशिप एडवाइस दी है. उन्होंने, आखिर नव्या को लेकर क्या कहा, आईये बताते हैं आपको.

जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ उनके पॉडकास्ट ‘व्हॉट द हेल नव्या’ में बातचीत के दौरान उन्हें रिलेशनशिप एडवाइज दी. जया बच्चन का कहना है कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी होता है. जया का ये भी कहना है कि वह अपने समय में एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं. साथ ही उन्होंने यह आशंका भी जताई कि उनकी इस बात पर कई लोगों को आपत्ति हो सकती है.

इस दौरान जया बच्चन ने अपनी नातिन से कई महत्वपूर्ण पहलुओं पर बात की. उन्होंने कहा- ‘हमारी जनरेशन के लोगों ने इस बात को कभी महसूस नहीं किया, लेकिन अगर आज-कल के बच्चे एक्सपेरिमेंट करते हैं तो दिक्कत किस बात की है. बात मेरी जनरेशन की करें या श्वेता की, हम लोग इस विषय पर सोच ही नहीं सकते थे. लेकिन, नव्या की उम्र के बच्चे जब इस अनुभव से गुजरते हैं तो अपने आप में गिल्टी महसूस करने लगते हैं. यह देखकर मुझे बहुत बुरा लगता है.’

‘मुझे लगता है कि आज-कल के बच्चों में रोमांस और फीलिंग्स की कमी है, इसलिए मुझे लगता है कि इन्हें अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करना चाहिए, क्योंकि सबसे पहले एक-दूसरे को समझना जरूरी है. मुझे लगता है कि अगर तुम किसी से प्यार करती हो, तो उससे आराम से शादी कर लेनी चाहिए. मुझे तो इस बात से भी दिक्कत नहीं है कि अगर शादी से पहले तुम्हारा बच्चा हो जाए.’

बता दें, 2016 में अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती आराध्या और नातिन नव्या के लिए एक पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने दोनों को अपने आप को जीने की सलाह दी थी. अपने लेटर में अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘तुम दोनों भले ही बच्चन या नंदा हो, इन सबसे पहले लड़की हो, महिला हो. इसलिए लोग अपनी सोच तुम पर थोपने की कोशिश करेंगे. वो तुम्हे बताएंगे कि कैसे कपड़े पहनना है, कैसे बिहेव करना है, किससे मिलना है और कहां जाना है. लोगों के जजमेंट की परछाई में मत जीना.’ बिग बी के इस लेटर की खूब चर्चा रही थी.

Tags: Bollywood news, Jaya bachchan, Navya Naveli nanda

image Source

Enable Notifications OK No thanks