नीदरलैंड्स के खिलाफ शाहीन अफरीदी को मौका मिले या नहीं? शाहिद अफरीदी ने दो टूक में दिया जवाब


हाइलाइट्स

शाहिद अफरीदी ने शाहीन पर साझा किया विचार
चोट से वापसी के बाद कुंद नजर आ रहे हैं शाहीन
पाकिस्तान को दो मुकाबलों में मिली है लगातार हार

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का आगाज पाकिस्तान के नजरिए से कुछ खास नहीं हुआ है. टीम को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. ग्रीन टीम को पहले पहल भारतीय टीम के खिलाफ चार विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. उसके बाद ग्रुप बी की कमजोर टीम मानी जाने वाली जिम्बाब्वे के खिलाफ भी नजदीकी मुकाबले में पराजय झेलनी पड़ी है.

चोट से वापसी करने वाले युवा होनहार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) से पाकिस्तान को काफी आस थी, लेकिन वह अबतक बिल्कुल कुंद नजर आए हैं. अफरीदी के धारहीन गेंदबाजी से पूरा पाकिस्तानी खेमा चिंतित है. ग्रीन टीम के लिए आगामी तीनो मुकाबले ‘करो या मरो’ हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के लिए सेमी फाइनल की रेस में अफ्रीका के साथ-साथ यह टीम है सबसे बड़ी सिरदर्द

नीदरलैंड्स के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपना विचार साझा किए. इस दौरान उन्होंने इस पर भी बात की कि नीदरलैंड्स के खिलाफ शाहीन अफरीदी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए या नहीं. शाहिद के अनुसार यह कप्तान और मैनेजमेंट पर निर्भर करता है कि वह किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में रखना चाहते हैं, और किसे नहीं.

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी के साथ हुए खास बातचीत में कहा, ‘मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा, क्योंकि अभी भी हमारे तीन मुकाबले बचे हुए हैं. यह कप्तान पर निर्भर करता है कि वह शाहीन को मैदान में उतारना चाहते हैं या नहीं. अगर आपको लगता है कि आपके पास पांच गेंदबाज हैं, तो आप सबसे एक जैसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकते.’

पूर्व कप्तान ने आगे कहा, ‘मेरे हिसाब से शाहीन ने भारत के अपेक्षा जिम्बाब्वे के खिलाफ बेहतर गेंद डाली थी. गेंदबाजों को मैच से पहले वार्म अप करने होंगे. आप पहले से ही निर्धारित नहीं कर सकते हैं कि मैच के दिन दो तीन गेंद के बाद गति पकड़ लेंगे. वहां बल्लेबाज आपको निशाना बनाने के लिए तैयार हैं.’

Tags: Icc T20 world cup, Netherlands, Pakistan, Shaheen Afridi, Shahid afridi, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks