कौन हैं बरसों से Rekha की परछाईं बनीं रह रही फरजाना? अमिताभ की हेयरस्टाइल और लुक है मर्दाना!


Rekha’s Secretive Life: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) की जिंदगी किसी रहस्य से कम नहीं है. रेखा आज भी पूरे सोल्हा श्रृंगार के साथ अक्सर कई इवेंट और पार्टीज में देखी जाती हैं, लेकिन एक सवाल हमेशा सभी के लिए एक रहस्य है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. इसी के साथ उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक राज उनके साथ बरसों से परछाई बनकर रह रही एक महिला भी है.

रेखा भले ही कितनी ही बड़ी स्टार रही हों लेकिन उनकी लाइफ हमेशा रहस्यों (Rkha Personal Life) से भरी रही. आज हम आपको रेखा के एक ऐसे विवाद से रूबरू करवाएंगे जो उनकी सेक्रेटरी फरजाना से जुड़ी है. फरजाना (Farzana) कभी रेखा की हेयर स्टाइलिस्ट हुआ करती थीं, लेकिन अब वह रेखा की सोल सिस्टर कही जाती हैं. फरजाना ही एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें रेखा की लाइफ स्टोरी के बारे में सब कुछ पता है. फरजाना (Who Is Farzana) को रेखा का राजदार भी कहा जाता है.  रेखा के साथ अक्सर पार्टियों, इवेंट्स, अवॉर्ड्स शो, यहां तक कि संसद में भी उनकी सेक्रेटरी फरजाना को देखा जाता है.

कहा जाता है कि रेखा जब अपने बेडरूम में होती हैं तो उन्हें किसी का भी अंदर आना पसंद नहीं है. मगर फरजाना अंदर जा सकती हैं. फरजाना रेखा की जिंदगी में इतनी महत्वपूर्ण हो गईं कि बिना उनकी इजाजत कोई रेखा तक पहुंच भी नहीं सकता. बताते चलें कि दोनों की मुलाकात पहली बार 1980 में यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म सिलसिला की शूटिंग के दौरान हुई थी.

Pawan Singh Song: नया रिकॉर्ड बना रहा है पवन सिंह का ये गाना, जानकर आप भी करेंगे एक्टर की तारीफ

रेखा से मिलने के बाद फरजाना उनका पूरा कामकाज देखने लगीं. फरजाना अकसर शर्ट पैंट पहनती हैं और हेयर स्टाइल काफी हद तक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तरह है. यह तो सभी जानते हैं कि, रेखा की जिंदगी में कई पुरुष आए और गए. ऐसा कहा जाता है कि उनके संबंध अमिताभ बच्चन से विनोद मेहरा (Vinod Mehra) तक से रह चुके हैं. वहीं फरजाना रेखा की जिंदगी में उस वक्त आई थीं जब उनकी लव लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी.

Divyanka Tripathi On Struggle Days: दिव्यांका त्रिपाठी का छलका दर्द, बताया किस वजह से मिली थी करियर बर्बाद करने की धमकी

image Source

Enable Notifications OK No thanks