पति अमिताभ की मूछों का मज़ाक उड़ाती दिखीं पत्नी जया बच्चन, अनदेखी वीडियो हुई वायरल


बच्चन खानदान से जुड़ी छोटी छोटी कहानियां सुनने के लिए फैंस बेकरार बैठे रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसे सिमी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सिमी ग्रेवाल अपने समय की सबसे पॉपुलर सेलेब टीवी एंकरों में से एक रही हैं, सिमी ग्रेवाल ने अपने करियर में अभी तक हर एक सेलेब का इंटरव्यू लिया है. ये क्लिप भी एक इंटरव्यू के बीटीएस की है. सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा, सैफ और अमृता से लेकर अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के अन्य लोग भी नजर आ चुके हैं.सिमी ग्रेवाल ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की एक मज़ेदार अनदेखी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, वो रोजाना बीती यादों के पिटारों से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. 

इस वीडियो में जया बच्चन और उनके बच्चे, श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन एक छोटी सी क्लिप में बिग बी की दाढ़ी का मज़ाक बनाते दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सिमी ने कैप्शन में लिखा- “मेरे पसंदीदा मिलन के लम्हें, बच्चन परिवार को चार-शॉट के लिए एक साथ लाना काफी मुश्किल था !! ये तो बस शुरुआत है एक फन पैक्ड शूट की… अभी और विडियोज बाकी हैं.


वीडियो में, सिमी ने बच्चन परिवार को उनके शो में चार चांद लगाने के लिए धन्यवाद किया और अच्छी बात ये रही की सब कुछ ठीक से हो गया है. उस पर अमिताभ बच्चन ने मजेदार जवाब दिया था: “जब भी आपका शो छोड़ने का मन होगा, मैं संभाल लूंगा. मैंने डेढ़ साल टेलीविजन में भी किया है, मुझे केवल सफेद कपड़े पहनने हैं।”

इस पर जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन को उनकी दाढ़ी को लेकर चिढ़ाया था और कहा था, “और आधी का क्या होगा?” इस दौरान, अमिताभ और उनके बेटे, अभिषेक, हँस कर लोट पोट हो गए क्योंकि उन्होंने जया को ठीक वैसा ही जवाब दिया जैसा बिग बी ने दिया, उन्होंने कहा था:”ढढ़ी तो पहले से ही सफेद है.”

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं ड्रामा क्वीन, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks