क्या शाहरुख खान की ‘डंकी’ में दिखाई देंगे विक्की कौशल? सेट से वायरल हुईं तस्वीरें


मीडिया में कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की आने वाली फिल्म ‘डंकी (Dunky)’ में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ को-स्टार होंगे. हालांकि, विक्की ने अभी तक इन अटकलों की पुष्टि नहीं की है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन अकाउंट्स की तरफ से कथित तौर पर ‘डंकी’ के सेट से जो नई तस्वीर शेयर की गई है, उससे यह साफ होता है कि विक्की इस फिल्म में हैं.

तस्वीर में विक्की एक क्रू मेंबर के साथ पोज दे रहे हैं, जिसे ‘डंकी’ फिल्म के सेट का ही हिस्सा बताया जा रहा है. जहां शाहरुख और हिरानी फ्रेम में कहीं नजर नहीं आ रहे थे, वहीं विक्की एक वैनिटी वैन के पास पोज दे रहे थे. एक्टर ने तस्वीर में एक टोपी के साथ एक सफेद पैंट और एक हुडी पहन रखी थी. सेट से एक और वायरल तस्वीर में क्रू को बोमन ईरानी के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है.

 Vicky Kaushal, Vicky Kaushal Dunki, Dunki, Shah Rukh Khan, Vicky Kaushal Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Dunki, Rajkumar Hirani, विक्की कौशल, विक्की कौशल डंकी, डंकी, शाहरुख खान, विक्की कौशल शाहरुख खान, शाहरुख खान डंकी, राजकुमार हिरानी

(फोटो क्रेडिट : Twitter @@NDOSH_KSA1)

‘शाहरुख खान हमेशा से मेरी विश लिस्ट में’
‘डंकी’ की घोषणा पिछले महीने की गई थी. फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी विश लिस्ट में रहे हैं और अतीत में कई बार सहयोग करने की कोशिश करने के बाद हम आखिरकार ‘डंकी’ को हमारी पार्टनरशिप के रूप में मार्क कर रहे हैं. वह एक फिल्म में जो एनर्जी, करिश्मा, हंसी और आकर्षण लाती है, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए एक्साइटेड हूं.”

‘डंकी’ के आलावा ‘पठान’ में भी नजर आएंगे शाहरुख
‘डंकी’ कोड ‘डॉन्की फ्लाइट्स’ शब्द से लिया गया है, जिसे इलीगल बॉर्डर इमिग्रेशन यानी अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने के तरीके के तौर पर भी जाना जाता है. इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के सेट से एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी, जिसमें टीम शाहरुख के साथ पोज देती हुई नजर आ रही थी. ‘डंकी’ के अलावा, शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ में भी दिखाई देंगे. इसी के साथ ये भी कहा जाता है कि उनकी एटली के साथ भी एक फिल्म बन रही है.

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks