युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रैना, मलिंगा, ‘झलक दिखला जा 10’ में ठुमके लगाएंगे क्रिकेटर्स!


टीवी का सबसे फेमस डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का 10वां सीजन जल्द ही दस्तक देने वाला है। इसको लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे इस शो में धीरज धूपर, निया शर्मा और नीति टेलर नजर आएंगे। अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में पॉप्युलर क्रिकेटर्स भी शामिल होंगे। क्या आप जानते हैं कि ये क्रिकेटर्स कौन हैं?

‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) शो के करीबी सूत्रों ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी को बताया कि क्रिकेटर युवराज सिंह, सुरेश रैना, लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह को शो के लिए संपर्क किया गया है और उन चारों के साथ बातचीत जारी है। इस बात की पूरी उम्मीद है कि युवराज (Yuvraj Singh) शो करेंगे और जल्द ही डील साइन करेंगे। यहां तक कि चैनल भी इस ऑलराउंडर को शो में शामिल करने को लेकर काफी एक्साइटेड है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह शो करेंगे।


Jhalak Dikhhla Jaa 10 Contestant: शो में नजर आएंगे ‘अनुपमा’ के पारस कलनावत, निया शर्मा भी बिखेरेंगी जलवा
अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है!


हालांकि, हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने जब इस खबर की पुष्टि के लिए चैनल से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने चार क्रिकेटरों से संपर्क किया है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है और कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ये हस्तियां शो करेंगी जज
इससे पहले ईटाइम्स ने बताया था कि ‘झलक दिखला जा’ का नया सीजन 2 सितंबर से शुरू होने के लिए तैयार है। माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो को जज करते नजर आएंगे।

Koffee With Karan 7 : शो के इस सीजन के लिए करण जौहर ने ली है इतनी तगड़ी फीस !

पांच साल बाद लौट रहा है ‘झलक दिखला जा 10’
‘झलक दिखला जा 10’ पांच साल के ब्रेक के बाद टीवी पर वापस लौट रहा है। इस शो का आखिरी सीजन साल 2016-2017 में टेलीकास्ट हुआ था। इसके बाद कम टीआरपी आने के कारण मेकर्स ने इस शो को बंद कर दिया, लेकिन अब चैनल ने डांस रिएलिटी शो को वापस लाने का फैसला किया है और प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो गया है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks