Yuzvendra-Dhanashree Photos: पति चहल के साथ डबलिन की सैर पर निकलीं धनश्री, साथ में दिखे हार्दिक और हुड्डा


भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन में दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहले टी-20 के बाद कुछ भारतीय खिलाड़ी डबलिन की सैर पर निकले। इन खिलाड़ियों में युजवेंद्र चहल, दीपक हुड्डा और कप्तान हार्दिक पांड्या शामिल हैं। 

चहल के साथ उनकी पत्नी धनश्री भी डबलिन पहुंची हैं। इस दौरान तीनों के साथ धनश्री भी थीं। धनश्री ने ही इसकी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-आयरिश संस्कृति को देखने के लिए घूमने निकले हैं।

धनश्री इससे पहले भारत-आयरलैंड के बीच पहले टी-20 मैच को देखने डबलिन के द विलेज ग्राउंड पहुंची थीं। उन्होंने स्टेडियम से तस्वीरें भी शेयर की थीं। भारत ने पहला टी-20 सात विकेट से जीता था।

बारिश की वजह से मैच 12-12 ओवर का हुआ था। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने 12 ओवर में चार विकेट गंवाकर 108 रन बनाए थे। जवाब में टीम इंडिया ने 9.2 ओवर में तीन विकेट पर 109 रन बनाकर मैच जीत लिया था। दीपक हुड्डा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 47 रन बनाए थे।

हालांकि, चहल को उनकी इकोनॉमीकल स्पेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। भारतीय टीम मंगलवार को सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। धनश्री इससे पहले लंदन भी पहुंचीं थीं और वहां से तस्वीरें भी शेयर की थीं। आयरलैंड के लिए निकलने से पहले धनश्री ने इंस्टाग्राम पर फैन्स से गेस करने के लिए भी कहा था कि वह कहां जा रही हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks