देखें: प्रेमिका के लिए महंगा उपहार खरीदने के लिए, 3 पुरुषों ने दिल्ली के एक घर को लूट लिया


दिल्ली में एक शख्स को लूटने के आरोप में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के सरोजिनी नगर इलाके में एक व्यक्ति को उसके घर में लूटने के आरोप में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुरुषों में से एक, जिसने पहले जेल में समय दिया था, ने अपनी प्रेमिका को महंगे उपहारों के साथ खुश करने के लिए डकैती की योजना बनाई क्योंकि वह उससे परेशान थी।

आरोपियों की पहचान आरके पुरम निवासी शुभम (20), निजामुद्दीन निवासी आसिफ (19) और जामिया नगर निवासी मोहम्मद शरीफुल मुल्ला (41) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि एक विशेष टीम ने अपराधियों की पहचान के लिए निगरानी फुटेज इकट्ठा करने की कोशिश की, लेकिन पड़ोस में कोई कैमरा नहीं था।

जांच के दौरान, श्री कुमार ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने उनमें से एक को शुभम के रूप में संदर्भित किया। पुलिस का कहना है कि इसके बाद उन्होंने शुभम नाम के अपराधियों के करीब 150 डोजियर चेक किए और आरोपियों की पहचान की.

पूछताछ के दौरान शुभम ने खुलासा किया कि उसे जुलाई में सरोजिनी नगर इलाके से मोबाइल फोन छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और नवंबर में छोड़ दिया गया था. पुलिस ने कहा कि जेल में उसकी दोस्ती आसिफ से हुई थी और जब वह बाहर आया तो फिर उससे मिला।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को सरोजनी नगर निवासी आदित्य कुमार नाम के एक व्यक्ति को शिकायत मिली थी जिसमें उसने आरोप लगाया था कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब वह अपने घर में अकेला था तो कुछ लोगों ने उसके दरवाजे की घंटी बजा दी और जब उसने दरवाजा खोला तो उसने दरवाजा खोल दिया. पिस्टल दिखाकर जबरदस्ती घर में घुस गया। श्री कुमार पीतमपुरा में एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के सीईओ के रूप में काम करते हैं, डीसीपी दक्षिण पश्चिम दिल्ली गौरव शर्मा ने कहा।

पीड़ित ने कहा कि उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया और जब उसने विरोध करने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे बांध दिया और उसका लैपटॉप, मोबाइल फोन, उसके कपड़े, जैकेट, जूते, कलाई घड़ी आदि का एक बैग और उनके साथ उसका स्कूटर छीन लिया। पुलिस अधिकारी।

उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद उसने खुद को खोल लिया और एक अतिरिक्त लैपटॉप से ​​अपने रिश्तेदारों को फेसबुक पर फोन किया जिन्होंने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) गौरव शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने शुभम को उसके दो साथियों के साथ सरोजिनी नगर इलाके में लूट की स्कूटी चलाते हुए पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा कि शुभम पहले दो मामलों में, आसिफ तीन मामलों में और मुल्ला भी तीन मामलों में शामिल रहा है।

पुलिस ने कहा कि उनके पास से दो स्कूटर, एक लैपटॉप, चार लूटे गए मोबाइल फोन, कपड़े और जूते के साथ एक बैग और एक कलाई घड़ी बरामद की गई है।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks