सीसीटीवी में कैद, आइसक्रीम को लेकर मुंबई के शख्स की भगदड़


मानिकपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रही है।

मुंबई:

अगर बच्चों को आइसक्रीम से वंचित कर दिया जाए तो कोई कितनी दूर जा सकता है? मुंबई के उपनगर वसई में एक शख्स ने इसका चौंकाने वाला जवाब तब दिया जब आधी रात के दो घंटे बाद मालिक द्वारा मिठाई बेचने से इनकार करने पर उसने एक दुकान के पूरे आइसक्रीम स्टॉक को क्षतिग्रस्त कर दिया।

देर रात आइसक्रीम की लालसा को एक नए स्तर पर ले जाने वाले इस एपिसोड को वसई के कौल हेरिटेज सिटी में मेडिकल स्टोर के बगल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें अन्य सामानों के साथ आइसक्रीम भी रखी गई थी।

19 दिसंबर की रात 2.11 बजे के फुटेज में एक शख्स काउंटर के पार से दुकान मालिक से बात करता नजर आ रहा है. उसके पीछे एक लड़की और एक बच्चा खड़ा है, जो उसके बच्चे प्रतीत होते हैं।

यह स्पष्ट नहीं है कि वे इतनी देर से बाहर क्यों हैं। यह एक कारण हो सकता है कि दुकान मालिक बाहर निकलने के लिए अनिच्छुक क्यों था।

वह आदमी एक सैनिटाइटर बोतल के लिए एक धातु स्टैंड जैसा दिखता है और उसके हावभाव से संकेत मिलता है कि वह दुकान के मालिक को धमकी दे रहा है।

फिर वह आदमी वेलनेस मेडिकल स्टोर के बाहर रखे तीन आइसक्रीम फ्रीजर के पास जाता है और बच्चों को एक तरफ हटने के लिए कहता है। बच्चे, जो कि वृद्धि से गूंगे दिखाई दे रहे थे, फुटेज से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह व्यक्ति दुकानदार को एक अंतिम चेतावनी दे रहा है। जैसे ही वह बोलता है, धातु के फ्रेम को ऊंचा रखा जाता है, दुर्घटनाग्रस्त होने की प्रतीक्षा में।

और फिर यह करता है। एक बिंदु पर, वार्ता समाप्त हो जाती है और आदमी एक झटके से फ्रीजर के कांच के कवर को चकनाचूर कर देता है, अन्य दो फ्रीजर पर करतब दोहराता है। वह आदमी फिर धातु के फ्रेम को फेंक देता है और फुटेज समाप्त होते ही गुस्से से दूर चला जाता है।

मुंबई का तापमान 20 डिग्री सेल्सियस से अधिक होने के साथ, फ्रीजर में शंकु, कप और ईंटें लंबे समय तक नहीं चल पातीं, जब कवर टूट जाते थे, जो दुकान के मालिक के लिए भारी नुकसान का संकेत देता था।

मानिकपुर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks