मात्र 3,999 रुपये में आया 10000mAh का पावरबैंक, मिनटों में करेगा आपका फोन चार्ज


नई दिल्ली। UBON ने भारत में अपना नया पावर बैंक UBON PB-X31 Champion लॉन्च किया है। इसे 3,999 रुपये कीमत पर उपलब्ध करवाया गया है। इसमें 10,000 एमएएच लिथियम पॉलीमर बैटरी और शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन दी गई है। यह ड्यूल इनपुट चार्जिंग पोर्ट्स (टाइप सी/वी8) और ड्यूल यूएसबी पोर्ट्स के साथ आता है। यह अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग में मदद करते हैं। यह 2.4 ड्यूल यूएसबी के साथ आता है जो टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

UBON का नया चैम्पियन पावरबैंक, ड्यूल इनपुट पोर्ट और ड्यूल यूएसबी पोर्ट के साथ आता है जो माइक्रो यूएसबी और टाइप-सी चार्जर दोनों का इस्तेमाल कर फास्ट चार्जिंग में मदद करता है। दमदार लिथियम पॉलीमर बैटरी लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ हाई स्पीड चार्जिंग तकनीक प्रदान करती है, जिससे यूजर्स दो डिवाइस को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं। यह चार्जर और गैजेट दोनों को ही ओवरहीटिंग, शॉर्ट-सर्किट और ओवरचार्जिंग से सुरक्षित रखता है। UBON PB-X31 Champion में टैबलेट, कैमरा, हेडफोन, एंड्रॉइड और टाइप सी-इनेबल्ड डिवाइस जैसी डिवाइसेज की एक विस्तृत सीरीज के साथ काम कर सकता है।

यह पावर बैंक एक पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट बॉडी में आता है, जिससे यूजर्स चलते-फिरते डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। इसमें एक एंटी-स्लिप टेक्सचर भी है, जो पावर बैंक को पकड़ने के लिए एक मजबूत पकड़ प्रदान करती है। यह पावर बैंक भारत में डिजाइन और निर्मित है। इस प्रोडक्ट को मेड इन इंडिया मिशन का हिस्सा बनाया गया है। इसके साथ 6 महीने की प्रोडक्ट वारंटी दी गई है। इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks