8,999 रुपये में मिल रहा 32 inch Smart LED TV, हाथों-हाथ बिक रहा ये सस्ता TV!


32 inch Smart LED TV: कम बजट में तलाश रहे हैं आप भी एक नया 32 इंच वाला Android Tv मॉडल? तो हम आज आप लोगों को 9 हजार से कम कीमत में मिलने वाले सबसे सस्ते टीवी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। ग्राहक इस सस्ते 32 inch Smart Tv मॉडल को Flipkart से खरीदा जा सकता है।

32 inch Android Tv: फीचर्स
सपोर्टेड ऐप्स की बात करें तो ये 32 इंच वाला टीवी मॉडल यूट्यूब के अलावा Netflix, Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar तीनों ही ऐप्स को सपोर्ट करता है। बता दें कि आईपीएस ग्रेड पैनल डिस्प्ले के साथ 178 डिग्री व्यूइंग एंगल सपोर्ट मिलता है।

डिस्प्ले की बात करें तो इस टीवी मॉडल में 32 इंच की स्क्रीन दी गई है जो 1366*768 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है। साउंड आउटपुट की बात करें तो इस मॉडल में 10 वॉट के 2 स्पीकर्स दिए गए हैं और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिए सेट-टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 1 एचडीएमआई पोर्ट, गेमिंग कंसोल, ब्लू रे प्लेयर, 2 यूएसबी पोर्ट्स, 1 हेडफोन जैक दिया गया है। ग्राहकों के लिए 512MB रैम के साथ 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ये टीवी मॉडल एंड्रॉयड टीवी 9.0 ओएस पर काम करता है।

cheapest 32 inch tv

(फोटो- फ्लिपकार्ट)

Yuwa 32 inch HD Ready LED Smart TV
आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Flipkart पर इस टीवी मॉडल को 50 प्रतिशत की छूट यानी ये टीवी आधी कीमत पर डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks