Swift, Wagon R समेत Maruti Suzuki की कई कारों पर मिल रही 41,000 की छूट, देखें ऑफर


नई दिल्ली. अगर आप नई और सस्ती कार खरीदने का सोच रहे हैं तो अभी आपके पास बेहतरीन मौका है. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने एरिना लाइन-अप के कई मॉडलों पर 41,000 रुपये तक की छूट देने की घोषणा की है. इस ऑफ़र में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफ़र और कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल हैं. यह ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए वैलिड है.

यह ऑफर ऑल्टो (Alto), सेलेरियो (Celerio), एस-प्रेसो (S-Presso), स्विफ्ट (Swift), डिजायर (Dzire), वैगन आर (Wagon R), ईको (Eeco) और विटारा ब्रेज़ा (Vitara Brezza) पर मिल रहा है. कंपनी ने इस ऑफर की घोषणा ऐसे वक्त पर की है, जब टाटा (TATA) ने भी अपनी कई कारों पर बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- सरकार ने वाहनों के लिए जारी किया नया नियम, इन दो चीजों के बिना नहीं चला सकेंगे गाड़ी!

Maruti Suzuki Alto
मारुति सुजुकी की ऑल्टो बेहद किफायती हैचबैक कार है. यह करीब 20 सालों से बाजार में है. एकमात्र 796cc इंजन और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश की गई, Alto पेट्रोल और CNG दोनों ऑप्शन में आती है. कंपनी ऑल्टो पर 31,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि इसके बेस एसटीडी वैरिएंट पर 11,000 रुपये तक के बेनिफिट मिल रहा है.

Maruti Suzuki S-Presso
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो भारतीय बाजार में पहली माइक्रो एसयूवी में से एक है. अब इसे 31,000 रुपये के लाभों के साथ पेश किया जा रहा है. ऑफ़र में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफ़र और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं. हालांकि, कंपनी ने एस-प्रेसो के सीएनजी वेरिएंट के लिए छूट वापस ले ली है.

ये भी पढ़ें- Honda City और Verna को टक्कर देगी Skoda Slavia, 46 पैसे/किमी आएगी मैंटेनेंस कॉस्‍ट, जानें स्‍पेसिफिकेशंस और कीमत

Maruti Suzuki Wagon R
Maruti Suzuki Wagon R भारतीय बाजार में कंपनी का काफी पॉपुलर मॉडल है. हाल ही में वैगनआर के 2 नए इंजन, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ अपडेट किया है. कंपनी वैगनआर के पुराने 1.2-लीटर वेरिएंट पर 41,000 रुपये तक के लाभ, जबकि 1.0-लीटर वेरिएंट 31,000 रुपये तक के लाभ दे रही हैं.

Maruti Suzuki Swift
थर्ड जनरेशन मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत की सबसे पॉपुलर कार है. आरामदायक और संतुलित हैचबैक पर 27,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है. हालांकि, बेस एलएक्सआई वेरिएंट पर 17,000 रुपये तक का ही ऑफर मिल रहा है.

Maruti Suzuki Eeco
मारुति सुजुकी ईको के 5- और 7-सीटर दोनों वैरिएंट के साथ-साथ कार्गो वैन वेरिएंट पर 29,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. मारुति ईको मल्टी पर्पस व्हीकल के तौर पर आती है. यह सात लोगों की क्षमता के साथ सबसे किफायती गाड़ी है.

ये भी पढ़ें- महंगाई के बाद Electric scooters भी दे सकते हैं बड़ा झटका, 45,000 रुपये तक बढ़ सकते हैं दाम, जानें पूरी डिटेल्स

Maruti Suzuki Dzire
Dzire कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. डिजायर के मैनुअल वैरिएंट पर 27,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि एएमटी वैरिएंट पर 17,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

Maruti Suzuki Celerio
नई सेलेरियो के एएमटी सहित सभी वैरिएंट पर 26,000 रुपये तक के लाभ मिल रहा है. 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ 67hp, 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. यह देश में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार में से एक है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza
मारुति सुजुकी आने वाले महीनों में नई ब्रेजा को लॉन्च के लिए तैयार है, लेकिन मौजूदा मॉडल पर इस महीने 22,000 रुपये तक के फायदे कंपनी ऑफर कर रही है.

Tags: Auto News, Car Discounts Offers, Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks