43 inch LED TV: ये है इंडिया का सबसे सस्ता 43 इंच वाला Smart Tv, 18 हजार से कम में पहुंचेगा घर


43 inch LED TV खरीदने का है मन लेकिन बजट 20 हजार रुपये तक जिस वजह से आपके प्राइस रेंज में कोई भी 43 inch Smart Tv फिट नहीं हो पा रहा? टेंशन मत लीजिए हम आज आप लोगों को एक ऐसे 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना केवल आपके बजट में भी फिट होगा बल्कि फीचर्स के मामले में भी यह मॉडल आपको पसंद आ सकता है। आइए आपको बताते हैं कौन सा है ये मॉडल और कितनी है इसकी कीमत।

43 inch Smart LED TV Price
रिजॉल्यूशन: 43 इंच वाला ये टीवी मॉडल फुल-एचडी टीवी है जो 1920 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करता है। ग्राहकों को इस टीवी मॉडल के साथ 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है।

प्रोसेसर: इस टीवी मॉडल में कंपनी ने क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है जो एंड्रॉयड टीवी 9.0 ओएस पर काम करता है। इस मॉडल में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कनेक्टिविटी: इस टीवी में आपको डुअल-बैंड वाई-फाई का सपोर्ट, स्क्रीन शेयर करने के लिए मिराकास्ट सपोर्ट मिलेगा।

साउंड: इस 43 इंच वाले टीवी मॉडल के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट आप लोगों को मिलेगा।

सपोर्टेड ऐप्स: ये टीवी मॉडल यूट्यूब के अलावा Amazon Prime Video और Netflix जैसे OTT Apps सपोर्ट करता है।

Adsun Frameless Tv मॉडल की कीमत Flipkart पर 17,999 रुपये है। इस टीवी को अगर और भी सस्ते में घर लाना चाहते हैं तो आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर 10 प्रतिशत की छूट (1250 रुपये तक) प्राप्त कर सकते हैं।

43 INCH TV MODEL

(फोटो- फ्लिपकार्ट)

इसके अलावा 624 रुपये प्रति महीने की शुरुआती ईएमआई का भी ऑप्शन है। कंपनी अपने इस टीवी मॉडल के साथ 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी दे रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks