कर्नाटक में आज 566 नए कोविड मामले, 400 सिर्फ बेंगलुरु में


कर्नाटक में आज 566 नए कोविड मामले, 400 सिर्फ बेंगलुरु में

बेंगलुरु में फिर से मामलों में तेजी देखी जा रही है।

बेंगलुरु/नई दिल्ली:

अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन संस्करण पर एक राष्ट्रव्यापी चिंता के बीच, बेंगलुरु ने कर्नाटक के 566 ताजा कोरोनावायरस मामलों में से 400 को आज दर्ज किया, क्योंकि कई बड़े शहरों में फिर से संक्रमण में वृद्धि देखी गई।

नए संस्करण ने एक नई कोविड लहर पर नई चिंता पैदा कर दी है क्योंकि राज्य नए साल के जश्न की तैयारियों के बीच रात के कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंध लगाते हैं।

आज, मुंबई में 2,510 ताजा संक्रमण दर्ज किए गए – कल के मामलों में 82 प्रतिशत की छलांग।

दिल्ली में, प्रसार को रोकने के लिए “येलो अलर्ट” के तहत नए प्रतिबंध लाए गए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में कल 496 मामलों की तुलना में 923 ताजा संक्रमण के मामलों में 86 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई।

आज के बयान में, कर्नाटक सरकार ने कहा, “कोरोनावायरस संक्रमण का पहला मामला, जिसने एक महामारी पैदा की है, जिसके परिणामस्वरूप दुनिया भर में विनाशकारी स्वास्थ्य प्रभाव और मानव दुख हुए हैं, राज्य में 8 मार्च, 2020 को पता चला था। यह एक मामला था। (ए) अंतरराष्ट्रीय यात्री बेंगलुरू शहरी लौट रहा है।”

“राज्य प्रबंधन के 5 स्तंभों के माध्यम से COVID 19 की चल रही चुनौती को संबोधित कर रहा है,” परीक्षण- ट्रैक- उपचार- टीकाकरण और COVID उपयुक्त व्यवहार का पालन, “यह जोड़ा।

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks