Oppo K10 5G पर मिल रहा 8500 का Discount, आज ही करें डील फाइनल


नई दिल्ली। अगर आप बजट स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह बिल्कुल सही समय है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के इस समय में कई फोन पर 4 से 5000 की छूट मिल रही है। अगर आप भी डिस्काउंट में फोन खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें।

Oppo k10 5G मोबाइल पर करीब ₹9000 का डिस्काउंट मिल रहा है लेकिन यह डिस्काउंट चुनिंदा लोगों को ही मिल पाएगा। इस फोन की कीमत ₹25999 है। लेकिन इस पर 32 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसे ₹17499 में खरीदा जा सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि फोन पर यह 9000 का डिस्काउंट कैसे हुआ?

आपको बता दें फोन पर कई बैंक ऑफर पर भी चल रहे हैं। जैसे बैंक ऑफ़ बड़ोदा कार्ड होने पर आपको 1500 रुपए का Instant Discount मिल सकता है। साथ ही सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई पेमेंट करने पर ₹500 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। साथ ही सिटी बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप 10 पर्सेंट छूट पा सकते हैं।

इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदा जा सकता है। पुराना फोन देकर इस फोन को खरीदने पर आप ₹12500 बचा सकते हैं लेकिन याद रहे एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए, तभी इतना डिस्काउंट मिल पाएगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो फोन पर कम डिस्काउंट मिलेगा।

फोन पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी दी जा रही है। साथ ही एसेसरीज की वारंटी 6 महीने की होगी। लेकिन इसके लिए ओरिजिनल बिल होना जरूरी है यह फोन की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की है। फोन के डिस्प्ले पर कंपनी ने काफी काम किया है। साथ ही प्रोसेसर में भी काफी सुधार किया गया है। इसलिए ये फोन बेस्ट है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks