एक्टर कमल हसन ने फिल्म डायरेक्टर कनगराज को गिफ्ट की लग्जरी कार, देखें क्या है खासियत?


नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता और दक्षिण भारतीय सुपरस्टार कमल हसन ने नई फिल्म ‘विक्रम’ की सफलता पर फिल्म डायरेक्टर लोकेश कनगराज को एक बिल्कुल नई लेक्सस ईएस 300एच लग्जरी सेडान गिफ्ट की है. फिल्म कुछ हफ्ते पहले लॉन्च हुई थी और लॉन्च के कुछ ही हफ्तों में ब्लॉकबस्टर बन गई.

देश में हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म ‘विक्रम’ को सभी प्रकार के दर्शकों द्वारा सराहा गया है. फिल्म की सफलता पर खुश होते हुए हसन ने फिल्म डायरेक्टर को लेक्सस गिफ्ट की. साथ ही फिल्म के 13 असिस्टेंट डायरेक्टरों को टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक भी गिफ्ट की है.

डायरेक्टर ने शेयर की फोटो
कनगराज ने एक नई लेक्सस के बारे में अपनी खुशी को शेयर करते हुए माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया. इसमें उन्होंने नई कार के साथ एक फोटो शेयर की और कमल हसन को धन्यवाद बताते हुए धन्यवाद दिया.

जानें क्या है कीमत?
ES 300h लेक्सस के एंट्री-लेवल मॉडल के रूप में सामने आया है और यह एक मजबूत हाइब्रिड सेडान है. मॉडल का नया वेरिएंट पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. भारत में इसे दो मॉडल एक्सक्लूसिव और लग्जरी में उतारा गया है, जिसकी कीमत ₹59.50 लाख और ₹ 65.60 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हसन ने कनगराज को हाई-एंड ट्रिम गिफ्ट किया है.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के नए रेट हुए जारी, चेक करें कितना महंगा हुआ तेल?

हाइब्रिड है इंजन
ES 300h के इंजन की बात करें तो इसमें 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 240-वोल्ट इलेक्ट्रिक यूनिट के साथ काम करता है. इस हाइब्रिड सिस्टम का कम्बाइंड आउटपुट 214 बीएचपी और 221 एनएम है. इंजन एक ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिक कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन या ई-सीवीटी के साथ आता है.

माइलेज और फीचर्स
लेक्सस ईएस 300एच लक्ज़री 5 सीटर पेट्रोल कार है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हीलपावर, एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिररटचस्क्रीनऑटोमेटिक, क्लाइमेट कंट्रोलइंजन, स्टार्ट स्टॉप बटनएंटी-लॉक, ब्रैकिंग सिस्टमअलॉय, व्हीलफॉग, लाइट्स – फ्रंटफॉग, लाइट्स पीछेपावर, विंडो रियर मिलते हैं. इसका माइलेज 22.37 kmpl है.

Tags: Auto News, Autofocus, Kamal Hasan



image Source

Enable Notifications OK No thanks