खेसारी के बाद गुंजन सिंह को मिला जबरा फैन, छाती पर गोदवाया एक्टर का टैटू, मिलते ही रोक नहीं पाया आंसू


भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपने बेहतरीन गानों और फिल्मों के जरिए करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनके गाए हुए गानों को करोड़ों व्यूज मिलते हैं. उनके कई ऐसे म्यूजिक वीडियोज (Music Video) हैं, जो मिलियन क्लब में शामिल हैं. एक्टर के गानों को जितना पसंद किया जाता है. उतना ही उन्हें भी लोग खूब प्यार देते हैं. उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब गुंजन सिंह का एक जबरा फैन (Gunjan Singh Crazy fan) देखने के लिए मिला है, जिसने एक्टर की फोटो को अपनी छाती पर गोदवाया है. इसका वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई है.

गुंजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम सोशल प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा, ‘ऐगो हमार बिग फैन सोनू तिवारी झारखण्ड से आज पटना मिलने आए, जो सीने पे मेरा पूरा फोटो का टैटू बना रखे हैं. उसके दिल में मेरे प्रति प्यार देखकर मुझे बहुत खुशी हुई और मैं उसका दिल से आभार व्यक्त करता हूं. मैं उसे समझाया भी कि टैटू बनवाने से इंफेक्शन भी होता है. लेकिन, वो बोला कि भईया आप मेरे दिल में बसते हैं. Love you babu…’. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर से मिलने के बाद वो उन्हें पकड़कर रोने लगता है और गुंजन उसे खाना पानी सबकुछ देते हैं. ये पल एकदम भावुक कर देने वाला होता है. गुंजन उसकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. उसकी तकलीफ को भी सुनते हैं और उसकी समस्याओं को दूर करने का भी आश्वासन देते हैं.

गौरतलब है कि गुंजन सिंह इन दिनों सावन के पावन महीना में बारिश की फुहारों के बीच शिव भक्तों और कांवरिया के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन बोलबम गाने लेकर आए हैं, जिसे खूब पसंद किया है. बीच-बीच में गुंजन सिंह समाज में जागरूकता लाने के लिए सामाजिक गाने भी लेकर आते रहते हैं. इस बीच सिंगर का सामाजिक गाना ‘कलयुग के श्रवण कुमार’ वेव म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया गया है. सावन के मौके पर उनका ये गाना माता-पिता को समर्पित है. गाने को एक्टर ने गाया है और एक्टर महिमा सिंह पर फिल्माया गया है साथ ही इसके लिरिक्स अमन अलबेला का है. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है ये काफी इमोशनल सॉन्ग है.

वायरल हुई थी खेसारी की ‘टैटू गर्ल’
आपको याद हो कि इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) की टैटू गर्ल सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो हाथ पर अपने चहेते स्टार का टैटू बनाया था. इसके बाद एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जिसमें उनके जबरा फैन को देखा गया था. उन्होंने भी अपनी छाती पर एक फोटो बनवाई थी.

Tags: Bhojpuri, Gunjan Singh, Gunjan Singh song



image Source

Enable Notifications OK No thanks