कुवैत और ओमान के बाद अब इस देश ने भी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज पर लगाया बैन


अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म है 'सम्राट पृथ्वीराज'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म है ‘सम्राट पृथ्वीराज’

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय और मानुषी जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन अब उनके लिए खास अच्छी खबर नहीं है। पहले हमने आपको बताया था कि कुवैत और ओमान ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज पर रोक लगा दी है। अब कतर देश ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और पराक्रम पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं।

विदेशी क्षेत्रों में काम करने वाले एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्तों पर कहा, “इन देशों में यह मुद्दा अनावश्यक रूप से धार्मिकता के साथ उठाया जा रहा है। लोगों को एक ऐसी फिल्म देखनी चाहिए जो इतिहास पर आधारित हो और तटस्थ दृष्टिकोण से प्रामाणिक हो।”

भारत को आक्रमणकारियों द्वारा लूटा गया था। तथ्य यह है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने ऐसे ही एक आक्रमणकारी से लड़ाई की और अपनी अंतिम सांस तक भारत की रक्षा करने की कोशिश की। इतिहास को देखना चाहिए कि यह क्या है।

सूत्र ने आगे कहा, “कुवैत और ओमान में प्रतिबंध के बाद अब एक और इस्लामी देश कतर ने फिल्म की रिलीज को रोक दिया है। इन देशों में रहने वाले भारतीय फिल्म नहीं देख पाएंगे और यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। फिल्म जीवन में एक बार हर किसी के लिए अपने इतिहास को देखने और आनंद लेने और जश्न मनाने के लिए आता है।”

‘सम्राट पृथ्वीराज’ का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज की प्यारी संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म इस शुक्रवार को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली है।”

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें – 

जॉनी डेप ने जीता मानहानि का मुकदमा, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को देना होगा 116 करोड़ रुपये का मुआवजा

TV TRP List: अनुपमा टीआरपी की नंबर पोजिशन से हुआ धड़ाम, जानिए किस शो ने मारी बाजी?

मशहूर टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी

Imlie Twist: वट सावित्री पूजा के दौरान बेहोश हो जाएगी इमली, सामने आएगा ये बड़ा राज़

Anupamaa Spoiler Alert: मुस्लिम लड़का बनेगा अनुपमा का दामाद! पाखी के बॉयफ्रेंड के साथ होगा नया ड्रामा



image Source

Enable Notifications OK No thanks