Airtel-Jio-Vi-BSNL की छुट्टी! ये कंपनी मात्र 49 रुपये में दे रही 180 दिन की लंबी वैधता


नई दिल्ली। भारतीय टेलिकॉम मार्केट में Airtel, Jio, Vi और BSNL कंपनियां अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्लान उपलब्ध करा रही हैं। ये चारों कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान बढ़िया बेनिफिट्स के साथ देती हैं। इन्हें कॉम्पेटीशन देने के लिए मार्केट में एक और धुरंधर हैं। हम बात कर रहे हैं MTNL की। इस कंपनी की सिम आज भी कई यूजर्स इस्तेमाल करते हैं और ये कंपनी ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराती है जिसमें आपको कम कीमत में ज्यादा वैधता मिलती है। MTNL के ऐसे ही एक प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 49 रुपये में यूजर्स को 180 दिन की वैधता मिलती है।

MTNL के 49 रुपये का प्लान की डिटेल्स:
इस प्लान की कीमत 49 रुपये है। इसमें यूजर्स को 180 दिन की लंबी वैधता दी जाएगी। अब बात करते हैं कि इसमें बेनिफिट्स क्या मिलते हैं। इसमें यूजर्स को 60 लोकल मिनट और 20 एसटीडी मिनट्स दिए जाएंगे। कॉल चार्जेज की बात करें तो इसमें ½ पैसा प्रति सेकेंड और 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। साथ ही एसएमएस चार्ज लोकल के लिए 0.50 पैसा, नेशनल के लिए 1.50 रुपये और इंटरनेशनल के लिए 5 रुपये है। वहीं, डाटा अगर आप इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3 पैसा प्रति एमबी की दर से चार्ज देना होगा।

Airtel-Jio-Vi-BSNL से कड़ी टक्कर-
देखा जाए तो MTNL के इस प्लान में बहुत कुछ नहीं दिया जा रहा है लेकिन अगर 49 रुपये में 180 दिन की वैधता मिलती है तो प्लान बुरा तो नहीं कहा जा सकता है। बाकी की कंपनियां इस तरह का कोई प्लान उपलब्ध नहीं कर रही हैं। MTNL का ये प्लान यूजर्स को अपना नंबर लंबी अवधि तक चालू रखने की अनुमति देता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks