Airtel ने करा दी यूजर्स की मौज, Netflix मिल रहा एकदम फ्री, जीभर कर देखें मूवीज-वेब सीरीज


Netflix पहले से ही Airtel के कई पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान के साथ फ्री में उपलब्ध कराया जाता है। अब टेलिकॉम कंपनी ने कुछ चुनिंदा Broadband Plans के साथ फ्री Netflix प्लान देने की घोषणा की है। एयरटेल प्रोफेशनल प्लान और इन्फिनिटी प्लान के साथ फ्री Netflix दिया जा रहा है। इन दोनों ही प्लान्स की कीमतें कितनी हैं और क्या-क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं, आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं।

Airtel Professional Plan Price

एयरटेल प्रोफेशनल प्लान की कीमत 1,498 रुपये प्रतिमाह है। वहीं, इन्फिनिटी प्लान 3,999 रुपये प्रतिमाह की कीमत पर आता है। प्रोफेशनल प्लान खरीदने वाले यूजर्स को 199 रुपये वाला Netflix का बेसिक प्लान फ्री मिलेगा।

जो लोग एयरटेल इन्फिनिटी प्लान का विकल्प चुनते हैं, उन्हें Netflix के प्रीमियम प्लान का मंथली सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसकी कीमत 649 रुपये है। भारत में Netflix मोबाइल प्लान, बेसिक प्लान, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान समेत चार प्लान उपलब्ध कराता है।

Netflix Plans Price

मोबाइल प्लान 149 रुपये प्रतिमाह पर एक स्क्रीन सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा 199 रुपये वाला प्लान भी है जो फोन और टैबलेट के साथ-साथ टीवी और कंप्यूटर पर भी चल सकता है। 499 रुपये का स्टैंडर्ड प्लान भी और 649 रुपये का प्रीमियम प्लान है। इन प्लान्स में क्रमशः 2 और 4 स्क्रीन का सपोर्ट दिया गया है।

एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स पर Netflix को एक्टिव करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स-
स्टेप 1: एयरटेल थैंक्स ऐप पर Discover Thanks Benefit पेज पर जाएं
स्टेप 2: नीचे स्क्रॉल करें और Enjoy your rewards अनुभाग में ‘Netflix’ ढूंढे।
स्टेप 3: Claim का चुनाव करें।
स्टेप 4: Netflix प्रोडक्ट पेज पर Proceed विकल्प पर क्लिक करें।
स्टेप 5: एक्टिवेशन पूरा करने के लिए ग्राहक को Netflix वेबसाइट पर रिडायरेक्ट किया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks