‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के बीच ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार? परिणीति चोपड़ा संग जाएंगे UK!


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviiraj) भले ही बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाबी साबित हुई, लेकिन इसके बावजूद अक्षय कुमार दोगुने जोश के साथ काम कर रहे हैं और लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. इन दिनों अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan ) को लेकर खबरों में हैं. वह आज कल जमकर इसके प्रमोशन मे लगे हुए हैं. इसी बीच खबर है अक्षय बिना ब्रेक लिए, वह अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ (Capsule Gill) की शूटिंग करेंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ‘कैप्सूल गिल’ शूटिंग के लिए अक्षय कुमार, डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई (Tinu Suresh Desai) संग यूके जाएंगे. शूटिंग शूड्यूल पूरा कर वह जुलाई के अंत में वह ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के लिए भारत लौट आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 4 जुलाई से शुरू होने वाली है. फिल्म का दूसरा शेड्यूल सितंबर में शुरू होगा. इन दो शेड्यूल में 48 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी और एक साथ शूट करके फिल्म पूरी की जाएगी.

जानिए क्या है ‘कैप्सूल गिल’
आपको बता दें कि ‘कैप्सूल गिल’ चीफ कोल माईनिंग इंजीनियर जसवंत गिल बायोपिक फिल्म है. यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोयला खनन कांड पर आधारित है. जसवंत गिल एक रियल लाइफ हीरो हैं, जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज की एक कोयला माईन (खदान) में बाढ़ का पानी भर गया था. पानी भरने की वजह से माईन में 64 लोगों फंसे गए थे. तब चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल ने अपनी कुशलता और टीम के साथियों की मदद सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया था. इसी घटना पर कैपसूल गिल बनने जा रही हैं.

परिणीति चोपड़ा संग बनेगी जोड़ी
आपको बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं. परिणीति, जसवंत गिल की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी जिनका रोल छोटा सा होगा लेकिन काफी मज़बूत होगा. इस फिल्म में दूसरी बार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी देखी जाएंगी. इससे पहले दोनों कि फिल्म केसरी’ में एक साथ देखा गया था.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Parineeti chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks