Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की डेट कन्फर्म, चाचा रॉबिन ने बताया 14 अप्रैल से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इसी महीने अप्रैल में शादी रचाने जा रहे हैं, अब फैमिली की तरफ से कन्फर्म हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों से रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी को लेकर चर्चा काफी तेज है कि दोनों 17 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं और अब इस तारीख पर मुहर लग चुकी है।

रॉबिन भट्ट ने शादी की डैट को किया कन्फर्म
आलिया भट्ट के चाचा, राइटर और ऐक्टर रॉबिन भट्ट ने इस शादी को कन्फर्म करते हुए कहा है कि दोनों की शादी अप्रैल में ही है। दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में रॉबिन भट्ट ने बताया कि रणबीर और आलिया की शादी 17 अप्रैल को ही होनी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर नीतू कपूर ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

प्री वेडिंग फंक्शंस 14 अप्रैल से
रॉबिन भट्ट ने शादी का पूरा शेड्यूल भी बताया है। उन्होंने कहा कि शादी 17 अप्रैल को होगी और यह फंक्शन 4-5 दिनों का होगा। उन्होंने बताया कि प्री वेडिंग फंक्शंस 14 अप्रैल से ही शुरू हो जाएंगे और फिर शादी के बाद 18 तारीख को इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा।

गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को बचाते दिखें रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

दोनों की शादी RK हाउस में होगी
उन्होंने यह भी बताया कि शादी में केवल क्लोज़ फ्रेंड्स और फैमिली के लोग इन्वाइटेड होंगे। दोनों की शादी RK हाउस में होगी और यह शादी नॉर्मल पंजाबी स्टाइल वाली वेडिंग होगी।

मेहमानों के लिए ड्रेस कोड नहीं
हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इस शादी में कितने गेस्ट आनेवाले हैं और कौन-कौन होंगे। लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी जरूर दी कि शादी में मेहमानों को किसी ड्रेस कोड में आने की बात नहीं कही गई है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks