रणबीर कपूर से 11 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं आलिया भट्ट, कहा- मैं शर्मीली थी क्योंकि…


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इन दोनों सितारों के शादी को लेकर हलचल देखी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया एक दूसरे से शादी करने वाले हैं. हालांकि अभी तक आलिया रणबीर की ओर से इस शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

सोशल मीडिया पर भी आलिया रणबीर की शादी को लेकर फैंस खूब बातें कर रहे हैं. इसके अलावा इन दिनों दोनों के थ्रोबैक वीडियोज़ भी खूब छाए हुए हैं. इसी बीच एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट रणबीर कपूर से पहली मुलाकात का किस्सा बताती नज़र आ रही हैं.

वीडियों में आलिया भट्ट खुलासा कर रही हैं कि वो जब रणबीर से पहली बार मिली थीं तो वो बस 11 साल की थीं. उन्होंने कहा, “मैं जब रणबीर से पहली बार मिली तो मैं शायद 11 साल की थी. मैं बहुत शर्मीली थी क्योंकि मुझे उनके कंधे पर अपना सिर रखना था, लेकिन मैं ये कर नहीं सकी.” आलिया के इस बयान से साफ है कि वो बचपन से ही रणबीर कपूर को काफी पसंद करती हैं.

 


आलिया रणबीर की शादी कल!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख कंफर्म कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में  बताया है कि 13 अप्रैल यानी आज से प्री वेडेंगि फंकशन शुरू हो जाएंगे, जबकि 14 अप्रैल को दोनों सितारे एक दूजे के हो जाएंगे. 

कैटरीना कैफ की इन तस्वीरो को देखकर सोशल मीडिया पर चर्चा, क्या मां बनने वाली हैं अभिनेत्री?

Alia Ranbir Wedding: आलिया-रणबीर की शादी की डेट आखिरकार हुई कंफर्म! आज से ही शुरू हैं फंक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks