‘आपसे मिलकर हमेशा अच्‍छा लगता है विराट कोहली, इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया’, राशिद खान ने शेयर किया VIDEO


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) की टीमें आईपीएल के 67वें लीग मैच में आमने सामने होंगी. इस मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और राशिद खान (Rashid Khan) प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक साथ नजर आए. विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं वहीं राशिद इस सीजन गुजरात टाइटंस की ओर से आईपीएल में खेल रहे हैं. राशिद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कोहली के सामने बल्लेबाजी का शैडो प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विराट ने इस दौरान राशिद को स्पेशल गिफ्ट भी दिया. अफगानिस्तान के इस स्टार स्पिनर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान को शुक्रिया कहा है.

राशिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राशिद खान और विराट कोहली के हाथ में बल्ला दिखाई दे रहा है. दोनों अभ्यास सत्र के दौरान एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. राशिद बल्ले से शैडो प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. गुजरात टाइटंस के इस स्टार स्पिनर ने रेड कलर के हार्ट वाले इमोजी बनाकर विराट कोहली को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, ‘ आपसे मिलकर हमेशा अच्‍छा लगता है विराट कोहली, इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया.’ हालांकि राशिद ने यह नहीं बताया कि कोहली ने उन्हें क्या गिफ्ट दिया, लेकिन वह शुरुआत में बल्ले को देख रहे हैं. पहले विराट शैडो बैटिंग करते हैं फिर राशिद उसे दोहराते हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट ने उन्हें बल्ला गिफ्ट किया है.

यह भी पढ़ें:रिंकू सिंह की पारी के मुरीद हुए KKR के हेड कोच मैकुलम, युवा बल्लेबाज की तारीफ में कही ये बात

‘वह हीरो बन सकते थे’… KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने किसके लिए कहा ऐसा? जानिए

विराट कोहली ने अभी तक 236 रन बनाए हैं  

कोहली और राशिद आईपीएल मुकाबले में गुरुवार (19 मई) को आमने सामने होंगे. मौजूदा आईपीएल सीजन में कोहली का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका है. ऐसे में आरसीबी उम्मीद कर रही होगी कि विराट अपने आखिरी लीग मुकाबले में बड़ी पारी खेलें. प्लेऑफ में चौथे स्थान के लिए आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला है. आईपीएल के इस सीजन ने विराट ने 13 मैचों में एक अर्धशतक की मदद से कुल 236 रन बनाए हैं.

राशिद आईपीएल में 16 विकेट ले चुके हैं 

दूसरी ओर, राशिद खान के लिए मौजूदा आईपीएल अभी तक बेहतरीन रहा है. अफगानिस्तान के इस लेग स्पिनर ने गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए कुल 16 विकेट अपने नाम किए हैं. राशिद ने इस दौरान कई मौकों पर बल्ले से भी टीम में अपना योगदान दिया है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली थी. राशिद ने आखिरी ओवर में पेसर मार्को येनसेन की गेंद पर तीन छक्के लगाए थे. आईपीएल 2022 में राशिद लगभग 190 के स्ट्राइक रेट से 72 रन बना चुके हैं.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Rashid khan, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks