Anjana Singh के Ex हसबैंड संग Nidhi jha ने शादी की डेट का किया ऐलान, बताया किस दिन लेंगे सात फेरे


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की ‘लूलिया’ यानी की एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी और सगाई को लेकर चर्चा में हैं. वो एक्टर यश कुमार (yash kumar) के साथ शादी करने जा रही हैं. जहां निधि की ये पहली शादी है वहीं, यश की ये दूसरी शादी है. यश ने पहली बार एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ सात फेरे लिए थे. निधि और यश की ने फरवरी में सगाई की थी अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इनकी वेडिंग डेट का ऐलान हो चुका है.

दरअसल, एक्टर यश कुमार और एक्ट्रेस निधि झा (Yash Kumar-Nidhi jha wedding) अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की डेट (Yash Kumar-Nidhi jha wedding date) का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो अंजना सिंह के एक्स हसबैंड संग रोमांटिक दिख रही हैं. इसमें दिख रही फोटो उनकी ये सगाई की तस्वीर है. पोस्टर को शेयर करने के साथ ही निधि ने कैप्शन लिखा, ‘02.05.2022’. पोस्टर पर लिखा गया है, ‘यश और निधि की शादी की तारीख को सेव कर लें, 02.05.2022.’ इसके बाद तो उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘बधाई यश भइया और निधि दी.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यश जी की अभी शादी नहीं हुई है’. तीसरे ने लिखा, ‘आप दोनों शादी कहां से कर रहे हैं बलिया या कहीं से’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी है.

यश-निधि ने फरवरी में की थी सगाई

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और यश कुमार (Yash Kumar-Nidhi jha wedding ring ceremony) ने फरवरी महीने में सगाई की थी. इनकी सगाई की फोटोज भी सामने आई थी. लोगों ने जमकर बधाइयां दी थी. आपको बता दें कि निधि और यश (Nidhi And Yash Kumar Movie) अब रियल लाइफ में तो एक दूसरे पार्टनर बन ही चुके हैं लेकिन इस जोड़ी ने पर्दे पर खूब रोमांस किया है. दोनों कई भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. इनकी केमिस्ट्री भी काफी दिलचस्प लगती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि यश तलाकशुदा हैं, उनकी पहली पत्नी भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह हैं जिनमें एक बेटी अदिति है. हालांकि, अब इस जोड़ी का तलाक हो चुका है और दोनों ने मूवऑन कर चुके हैं.

Tags: Anjana Singh, Nidhi jha, Yash kumar



image Source

Enable Notifications OK No thanks