फूड पॉइजनिंग मामले में एपल का आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन की तमिलनाडु इकाई पर कदम


फूड पॉइजनिंग मामले में एपल का आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन की तमिलनाडु इकाई पर कदम

Apple आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन ने आज कहा कि उसकी तमिलनाडु में अपनी स्थानीय प्रबंधन टीम के पुनर्गठन की योजना है

तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर कारखाने की ऑफसाइट छात्रावास सुविधा में हाल ही में बड़े पैमाने पर खाद्य-विषाक्तता की घटना के बाद ऐप्पल सप्लायर फॉक्सकॉन टेक्नोलॉजी ग्रुप ने आज कहा कि वह अपनी स्थानीय प्रबंधन टीम का पुनर्गठन कर रहा है।

Apple के एक प्रवक्ता ने कहा कि फॉक्सकॉन की श्रीपेरंबदूर सुविधा को परिवीक्षा पर रखा गया है।

आज एक बयान में, फॉक्सकॉन ने कहा कि सभी कर्मचारियों को भुगतान करना जारी रहेगा, जबकि संचालन को फिर से शुरू करने से पहले आवश्यक सुधार किए जाते हैं। फॉक्सकॉन ने कहा कि वह काम पर लौटने के बाद कर्मचारियों के लिए सहायता प्रदान करना जारी रखेगा।

फॉक्सकॉन टेक्नोलॉजी ग्रुप के बयान में कहा गया है, “हम अपनी स्थानीय प्रबंधन टीम और हमारी प्रबंधन प्रणालियों का पुनर्गठन भी कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम आवश्यक उच्च मानकों को प्राप्त कर सकें और बनाए रख सकें।”

इस बीच, Apple के एक प्रवक्ता ने कहा कि फॉक्सकॉन की श्रीपेरंबदूर सुविधा को परिवीक्षा पर रखा गया है और कंपनी यह सुनिश्चित करेगी कि सुविधा फिर से शुरू होने से पहले सख्त मानकों को पूरा किया जाए।

समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल के प्रवक्ता ने एक ईमेल में कहा, “हम स्थितियों की बारीकी से निगरानी करना जारी रखेंगे।”

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks