बेंगलुरु पुलिस ने ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया तलब, 7 दिन की मिली मोहलत


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पिछले महीने ड्रग्स के सेवन के मामले में सामने आने के बाद सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी की खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया था लेकिन शक्ति कपूर के बेटे को 1 दिन बाद ही जमानत मिल गई थी। अब वह फिर से सुर्खियों में हैं जब बेंगलुरु की उल्सूर पुलिस ने उनके खिलाफ दर्ज ड्रग सेवन मामले के सिलसिले में उन्हें तलब किया है। बॉलीवुड एक्टर को 13 जून को एमजी रोड के एक होटल में गिरफ्तार किया गया था, जहां ब्लड टेस्ट से पता चला कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था।

सिद्धांत सहित 5 लोगों पर नजर
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी वीडियो की जांच के लिए उस रात को बुलाया था जब वह एक पार्टी में थे। वो वहां चार अन्य लोगों के साथ पकड़े गए थे। कथित तौर पर, कपूर ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक आदमी ने ड्रिंक और दूसरे ने सिगरेट दी थी और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके सिस्टम में ड्रग्स की मिलावट कैसे हुई। पार्टी में मौजूद लगभग 35 लोगों का ब्लड टेस्ट किया गया और उनमें से सिद्धांत (Siddhanth Kapoor) सहित पांच और लोग पॉजिटिव पाए गए।

Siddhanth Kapoor Bail: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार
7 दिन के अंदर पुलिस लेगी खबर
रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि उल्सूर पुलिस ने सिद्धांत कपूर को एक सप्ताह के भीतर जांच अधिकारी के सामने उपस्थित होने के लिए कहा है ताकि वे छापे के दौरान जब्त किए गए सीसीटीवी फुटेज को देख सकें। इससे पता चलेगा कि एक्टर को ड्रिंक और सिगरेट किसने दी थी, जबकि वह डीजे बजे रहे थे। रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस कपूर से उनके मोबाइल फोन से मिले कुछ डेटा पर भी क्लैरिटी चाहती थी, जिसे जब्त कर लिया गया था। उल्सूर पुलिस ने मंगलवार को सिद्धांत को नोटिस जारी कर 7 दिनों के भीतर उनके सामने पेश होने को कहा है।

शक्ति कपूर के बेटे Siddhanth Kapoor ने ड्रग्स मामले में किया खुद का बचाव, दी आर्यन खान के दोस्त जैसी दलील
पिछली बार तो बच निकले…
इसके साथ ही, आपको बताते चलें कि एक्टर को पिछली दफा गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही मामले में जमानत दे दी गई थी। उनकी रिहाई के बाद एक बयान दिया गया था जिसमें उन्होंने बेंगलुरु पुलिस की तारीफ की थी कि वे अच्छा काम कर रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks